DTC ड्राइवर रोडरेज केस: युवक और मां को न्यायिक हिरासत में भेजा गया

By: | Last Updated: Monday, 25 May 2015 5:36 PM

नई दिल्ली: दिल्ली की एक अदालत ने डीटीसी बस के 42 वर्षीय चालक की कथित रूप से पीटपीटकर हत्या के मामले में आरोपी महिला और उसके बेटे की न्यायिक हिरासत छह जून तक के लिए बढ़ा दी.

 

हिरासत की अवधि पूरी होने पर विजय और उसकी मां रोशनी को मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट सुशांत चनगोत्रा की अदालत में पेश किया गया. अदालत ने उन्हें 11 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया क्योंकि पुलिस ने कहा कि उनकी जांच अब भी जारी है.

 

इस बीच, पश्चिमी दिल्ली के नांगलोई क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल के अधिकारियों ने अदालत में कहा कि उनके रिकार्ड के अनुसार विजय 18 वर्ष से अधिक उम्र का है. विजय ने इसी स्कूल से दसवीं कक्षा तक पढाई की थी.

 

स्कूल के अधिकारियों ने पश्चिमी दिल्ली के मुंडका के रहने वाले विजय की जन्मतिथि संबंधी रिकार्ड पूछने संबंधी अदालत के पिछले नोटिस के जवाब में यह जानकारी दी.

 

अदालत ने सुनवाई की अगली तारीख पर जन्मतिथि संबंधी दस्तावेज लाने के लिए एक अन्य सरकारी स्कूल को नोटिस भेजा जहां युवक ने पहली कक्षा तक पढाई की थी विजय को दस मई जबकि उसकी मां को 11 मई को गिरफ्तार किया गया था. विजय की मां पर उसे अपराध के लिए उकसाने का आरोप है. मुंडका पुलिस थाने में एक मामला दर्ज किया गया है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: DTC
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: dtc dtc bus dtc bus driver
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017