पीड़िता ने FB पे डाली मनचले की फोटो, पुलिस ने दिया इनाम

By: | Last Updated: Monday, 24 August 2015 6:51 AM

नई दिल्ली : दिल्ली के तिलकनगर इलाक़े में दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. छेड़खानी की घटना के साथ ही दिल्ली का असंवेदनहीन चेहरा भी सामने आ गया है. इस बीच फेसबुक पर फोटो डालने के बाद पुलिस हरकत में आई.

 

मामला दर्ज कर फोटो के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को दिल्ली के पश्चिमपुरी इलाके से गिरफ्तार किया है.

 

पुलिस ने छात्रा के कदम की सराहना की है. दिल्ली पुलिस ने इस बहादुर लड़की को पांच हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की है.

 

पीड़िता का आरोप है कि मनचला बीच सड़क पर गलत हरकतों पर उतर आया था और वहां खड़े लोग सिर्फ तमाशा देख रहे थे. यही नहीं पुलिस से भी पीड़िता को कथित तौर पर उचित मदद नहीं मिली.

 

फिर भी छात्रा ने हिम्मत नहीं हारी और सोशल मीडिया के जरिये लोगों से मदद की अपील की. इसके बाद पुलिस हरकत में आ गई है और शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस बाइक के नंबर के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है.

 

 

दरअसल रविवार रात तिलकनगर इलाके के अग्रवाल चौक पर रात 8.30 मनचले युवक ने दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा से छेड़छाड़ की. बुलेट पर बैठे शख्स ने युवती पर फब्तियां कसी. विरोध करने पर उसने कथित तौर पर छात्रा को जान से मारने की धमकी भी दी.

 

छेड़छाड़ पीड़ित डीयू छात्रा के समर्थन में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल भी उतर आई हैं. स्वाति मालीवाली आज पीड़ित छात्रा से मुलाकात करेंगी.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: DU student molested in Tilak Nagar, Posts eve-teaser’s picture on Facebook
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017