चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स के खुशखबरी

By: | Last Updated: Tuesday, 1 December 2015 5:30 PM
Early hearing of plea against suspension of Chennai Super Kings, Rajasthan Royals declined

चेन्नई: मद्रास उच्च न्यायालय ने आज भाजपा नेता सुब्रहमण्यम स्वामी की उस याचिका को नामंजूर कर दिया जिसमें उन्होंने चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स को आईपीएल से निलंबित करने को चुनौती देने वाली जनहित याचिका पर जल्द सुनवाई करने की मांग की थी.

 

अदालत ने साफ किया कि इस याचिका पर सुनवाई पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 14 और 15 दिसंबर को ही होगी. स्वामी मुख्य न्यायाधीश संजय किशन कौल और न्यायमूर्ति पुष्पा सत्यानारायण की प्रथम पीठ के समक्ष उपस्थित हुए और उन्होंने याचिका पर तुरंत सुनवाई की मांग की थी.

 

उन्होंने आग्रह किया, ‘‘आज, कल या फिर अगले सप्ताह. ’’ इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यदि मंगलवार को ही इस पर सुनवाई करवायी जाती है तो वह केवल पांच मिनट ही बहस करेंगे. न्यायाधीशों ने साफ किया कि 14 और 15 दिसंबर की तिथि तय की गयी है और वे किसी भी स्थिति में इससे अधिक समय और स्थगन नहीं देंगे.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Early hearing of plea against suspension of Chennai Super Kings, Rajasthan Royals declined
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017