Eight Naxals arrested in Sukma - सुकमा में आठ नक्सली गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: सुकमा में आठ नक्सली गिरफ्तार

By: | Updated: 11 Nov 2017 09:13 AM
Eight Naxals arrested in Sukma

रायपुर: छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले से इस साल सितंबर में ग्रामीणों को अगवा करने के मामले में कथित तौर पर शामिल रहने वाले सात व्यक्तियों सहित आठ नक्सलियों को गिरफ्तार किया गया.


पुलिस उप महानिरीक्षक (दंतेवाड़ा रेंज) सुंदरराज ने बताया कि तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षा बलों की एक ज्वाइंट टीम ने चिंतनगुफा थाना क्षेत्र अन्तर्गत आने वाले जंगल से उग्रवादियों को गिरफ्तार किया. वे सभी निचले कैडर के सदस्य हैं.


उन्होंने बताया कि अभियान में विशेष टास्क फोर्स (एसटीएफ), जिला रिजर्व गार्ड (डीआरजी), सेन्ट्रल रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ), कोबरा (कमांडो बटालियन फॉर रिसोल्यूट एक्शन) और जिला बल के जवान शामिल थे.


डीआईजी ने बताया कि गिरफ्तार किये गये व्यक्ति बुधरा (24), सोधी वेगुर (38), माडवी देवा (25), दिरडो पूजा (23), दिरडो पांडू (19) और माडवी कोसा (36) कथित तौर पर चिंतागुफा के महिला सरपंच सहित कम से कम से कम 10 ग्रामीणों को अगवा करने की घटना में शामिल थे. यह घटना इस साल 15 से 19 सितंबर के बीच हुयी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Eight Naxals arrested in Sukma
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story भारतीय सेना में शामिल होने के लिए मजदूर के बेटे ने छोड़ी अमेरिका की नौकरी