बीजेपी के मंत्री ने आमिर को कहा विलेन

By: | Last Updated: Thursday, 26 November 2015 1:58 AM

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के बीजेपी (भारतीय जनता पार्टी) नेता और मंत्री एकनाथ खडसे ने आमिर खान को विलेन कहा है. खडसे ने कहा कि आमिर ने फिल्म सरफरोश में हीरो का किरदार निभाया था, पर वो फिल्म के विलेन जैसे निकले.

 

ब्लॉग- भैया, थोड़े तुम भी तो सहनशील बन जाओ!

खड़से ने किसनों पर भी दिया था विवादास्पद बयान

ऐसा पहली बार नहीं है जब उन्होंने ऐसा विवादास्पद बयान दिया है. महाराष्ट्र के राजस्व मंत्री खड़से ने एक विवादास्पद बयान में कहा था कि अगर किसानों के पास मोबाइल बिल चुकाने के लिए पैसा है तो वो अपना बिजली का बकाया क्यों नहीं चुका सकते.

 

यह बात उन्होंने विदर्भ क्षेत्र के अकोला में संवाददाता सम्मेलन में कही थी. बताते चलें कि विदर्भ क्षेत्र किसानों की सिलसिलेवार आत्महत्या के कारण पिछले कुछ सालों से सुखिर्यों में रहा है.

 

जानें क्या है पूरा मामला-

आमिर के खिलाफ खड़से का ये बयान आमिर के उस बयान के संदर्भ में आया है जिसमें आमिर ने कहा था कि उनकी पत्नी किरन ने देश से बाहर जाने की इच्छा जताई क्योंकि उसे बच्चों के बारे में डर लग रहा है. देश में असुरक्षा का भाव है. उन्होंने आगे कहा था कि उनकी पत्नी का ऐसा सोचना हैरान करने वाला है.

 

आमिर ने विवाद के बाद सफाई में कहा कि…

सबसे पहले मैं एक बात साफ करना चाहूंगा ना मेरा, ना मेरी पत्नी का ये देश छोड़ने का कोई इरादा नहीं है. ना हमारा ऐसा कोई इरादा था, ना है और ना रहेगा. जो कोई भी ऐसी बात फैलाने की कोशिश कर रहा है उसने या तो मेरा इंटरव्यू नहीं देखा, या जानबूझकर गलत फहमी फैलाना चाह रहा है. भारत मेरा देश है, मैं उससे बेइन्तहा प्यार करता हूं और ये मेरी सरज़मीन है.

 

 

दसरी बात, इंटरव्यू के दौरान जो भी मैंने कहा है मैं उस पर अटल हूं. जो लोग मुझे देशद्रोही कह रहे हैं. उनसे मैं कहूंगा कि मुझे गर्व है अपने हिन्दुस्तानी होने पर, और इस सच्चाई के लिए मुझे किसी इजाजत की जरूरत नहीं. और ना ही किसी के सर्टिफिकेट की. जो लोग इस वक्त मुझे भद्दी गालियां दे रहे हैं क्योंकि मैंने अपने दिल की बात कही है. उनसे मैं इतना कहना चाहूंगा कि मुझे बड़ा दुख है कि मेरा कहा सच साबित कर रहे हैं.

 

उन सारे लोगों का मैं शुक्रिया अदा करना चाहूंगा जो आज इस वक्त मेरे साथ खड़े हैं. हमें हमारे इस खूबसूरत और बेमिसाल देश की खूबसूरत चरित्र को सुरक्षित रखना है. हमें सुरक्षित रखना है इसकी एकता को अखंड़ता को.. इसकी विविधिता को.. इसकी सभ्यता और संस्कृति को.. इसके इतिहास को.. इसके अनेकता वाद के विचार को.. इसके विविध भाषाओं को ..इसके प्यार को.. इसके संवेदनशीलता को.. इसके जज्बाती तख्त को…

 

अंतिम में, मैं रबिन्द्रनाथ टैगोर की एक कविता दोहरा चाहूंगा. कविता नहीं बल्कि ये एक प्रार्थना है.

जहां उड़ता फिरे मन बेखौफ

और सर हो शान से उठा हुआ,

 जहां ज्ञान हो सबके लिए बेरोकटोक बिना शर्त रखा हुआ,

 जहां घर की चौखट सी छोटी सरहदों में ना बंटा हो जहान,

 जहां सच की घेराइयों से निकले हर बयान

 जहां बाजुएं बिना थके लकीरें कुछ मुक्म्मल तराशें

 जहां सही सोच को धुंधला न पाए उदास मुर्दा रवाएतें

 जहां दिलों दिमाग तलाशें नए खयाल

और उन्हें अंजाम दे ऐसे आजादी के स्वर्ग में,

ऐ भगवान, मेरे वतन की हो नई सुबह.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: eknath khadse calls aamir khan a villain
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017