टॉयलेट में घंटों फंसी रही महिला, कोच को काट कर कराया मुक्त

By: | Last Updated: Saturday, 12 December 2015 6:41 AM
Elderly ladys leg stuck in commode of train toilet, rescued

मुंबई : कोंकण रेलवे में यात्रा कर रही एक महिला ऐसी मुश्किल में फंस गई जिससे पूरा रेलवे विभाग हिल गया. हालात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि घंटों तक वह बाथरूम में फंसी रही. इसके बाद कोच को ट्रेन से अलग किया गया और गैस कटर का इस्तेमाल कर उसे मुक्त कराया गया.

Train

गौरतलब है कि 11 दिसंबर को कोंकण कन्या एक्सप्रेस में घाटकोपर, मुंबई की रहने वाली 65 वर्षीय रुबियानी शेख अपने पति कासम शेख के साथ सफर कर रही थीं. खेड व चिपलूण स्टेशन के बीच महिला टॉयलेट गई थी और बाहर निकलते समय पैर फिसलने के कारण उसका पैर भारतीय शैली के कमोड में फंस गया.

उन्होंने पहले बहुत कोशिश की लेकिन जब निकल नहीं पाई तो चीखने लगी. पैर मुड़ जाने के कारण उन्हें काफी दर्द भी हो रहा था. कई सहयात्री मौके पर पहुंचे लेकिन उन्हें कोई निकाल नहीं पाया. इसके बाद अगले स्टेशन पर रेलवे कर्मचारियों को भी सूचना दी गई. लेकिन, उनको भी कोई सफलता नहीं मिल पाई.

रत्नागिरी स्टेशन पर क्षेत्रिय रेल प्रबंधक अपने दलबल के साथ मौके पर पहुंचे लेकिन किसी को कोई रास्ता नहीं सूझा. इसके बाद एस-10 कोच को ट्रेन से अलग किया गया, इसी में यह घटना हुई थी. ट्रेन को रवाना करने के बाद गैस कटर का इस्तेमाल कर सीट को काट गया. फिर जाकर महिला को मुक्त कराया गया. इसके बाद उसे अस्पताल पहुंचाया गया.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Elderly ladys leg stuck in commode of train toilet, rescued
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017