पीएम का खुद को खुशनसीब और अरविंद को बदनसीब कहना लोगों को बुरा लगा: कुमार विश्वास

By: | Last Updated: Wednesday, 11 February 2015 4:10 PM
election_arvind kejriwal_kumar vishvas_narendra modi_

नई दिल्ली: 70 विधानसभा वाले दिल्ली में आम आदमी पार्टी 67 सीटों पर जीत दर्ज करने में कामयाब रही. आप की यह जीत भारतीय राजनीति में बहुत बड़ी जीत मानी जा रही है.

 

इस जीत से संबंधित कई सारी बातें कवि और राजनेता कुमार विश्वास ने एबीपी न्यूज़ से शेयर की. कुमार विश्वास ने कहा ”हमारी नियत साफ है, हमारे विचार सकारात्मक थे, पीएम मोदी के नकारात्मक बातों के कारण दिल्ली की जनता ने हमारे लिए वोट किया”.

 

कुमार के मुताबिक खुद को खुशनसीब और अरविंद को बदनसीब कहना लोगों को बुरा लगा. बातों ही बातों में कुमार विश्वास ने आगे कहा ”दिल्ली के विकास के लिए पीएम मोदी हमारा साथ दें. चाय पर चर्चा के लिए अरविंद जरूर जाएंगे और इस चर्चा के दौरान कुछ अच्छा ही निकल कर आयेगा.”

 

किरन बेदी के बारे में कुमार ने कहा कि किरन ट्विटर पर अरविंद को अनब्लॉक करें हम संवाद करने के लिए हर समय तैयार हैं. उन्होनें आगे कहा किरन बेदी के आने से बीजेपी का अंदरुनी खेमा कमजोर हुआ. बड़े लोगों ने मन से काम नहीं किया.

 

कुमार विश्वास के मुताबिक दिल्ली की जनता की सहानुभूति अरविंद केजरीवाल और पार्टी के साथ थी. पार्टी में अपनी भूमिका पर बात करते हुए कुमार विश्वास ने कहा कि आम आदमी पार्टी में मेरी भूमिका क्या होगी ये संगठन तय करेगी.

 

इस बातचीत के अंत में कुमार ने कहा कि पार्टी पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए सोच-विचार कर रही है.

 

यह भी पढ़ें-

केजरीवाल के करिश्मे की पांच बड़ी वजहें?  

सोशल मीडिया में छाई रही ‘आप’ की जीत

‘मफलरवाला’ ही निकला नसीबवाला

‘दिल्ली की जनता ने बीजेपी उम्मीदवारों की कराई घर वापसी’ 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: election_arvind kejriwal_kumar vishvas_narendra modi_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published: