दिल्ली जीत पर आशुतोष के पिता की भावुक चिठ्ठी

By: | Last Updated: Thursday, 12 February 2015 10:49 AM
election_ashutosh_arvind kejriwal_delhi election_

नई दिल्ली: दिल्ली में आम आदमी पार्टी की जीत के बाद आप नेता आशुतोष के पिता एस. एन. लाल ने उन्हें भावुक चिठ्ठी लिखी है. चिठ्ठी में आशुतोष के पिता ने केजरीवाल सरकार को कुछ सलाह भी दी है. चिठ्ठी कुछ इस प्रकार है-

 

प्रिय बनारसी,

 

भगवान तुम्हें अपने सभी लक्ष्यों को हासिल करने का उत्साह और हौसला दे. हमारी खुशी की कोई सीमा नहीं है. पार्टी की तरफ से तुम्हें जो जिम्मेदारियां सौंपी गई उसे जिस तरहे तुमने निभाया उससे मिली शानदार जीत को बयां करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है.

 

हमें तुम्हारे जैसा बेटा पाने पर गर्व है. 2015 के इस दिल्ली चुनाव में विपक्षी पार्टियों का सफाया कर तुमने एक एतिहासिक जीत दर्ज की है. ये एक मुश्किल काम था जहां विपक्षी पार्टियां आर्थिक रूप से ज्यादा मजबूत थीं और उनके पास कार्यकर्ता भी ज्यादा थे.

 

मेरी तुम्हे और पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को सलाह है कि बहुत ही विनम्रतापूर्वक अपना काम करें और केंद्र के साथ बेहतर तालमेल रखें. जल्दबाजी में कोई निर्णय ना लें और जनहित को ध्यान में रखते हुए सुलझे हुए फैसले करें.

 

भगवान तुम्हें ढ़ेर सारी खुशियां दे. तुम्हारी सेहत बनी रहे और हर तरह से तुम्हारे जीवन में सुख शांति बनी रहे. इस शानदार जीत के लिए पार्टी के सभी सदस्यों को ढ़ेर सारी शुभकामनाएं. ईमानदारी और कठिन परिश्रम कभी भी व्यर्थ नहीं जाता.

 

                                                              तुम्हारा पिता.- एस. एन. लाल

 

आशुतोष ने मीडिया में जवाब देते हुए कहा कि एक बेटे के लिए इससे ज्यादा खुशी की बात नहीं हो सकती. पिताजी के इस चिठ्ठी को पढ़ने के बाद मेरा जीवन जैसे सफल हो गया.        

 

वीडियो देखने के लिए नीचे क्लिक करें-