प्रतिष्ठा की सीट- महरौली

By: | Last Updated: Friday, 30 January 2015 5:01 PM
election_pratishtha ki seat_mehrauli_

नई दिल्ली: बीजेपी उम्मीदवार सरिता चौधरी अपनी पार्टी की सीट को बरकरार रखने के लिए जोरदार प्रचार में जुटी हुई हैं. पूर्व मेयर और वर्तमान पार्षद सरिता को उम्मीद है कि मोदी के नाम पर जनता बीजेपी को वोट देगी.

 

बीजेपी की सरिता चौधरी को चुनौती दे रहे हैं आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार नरेश यादव. नरेश अपने नाम और काम पर कम अपने नेता अरविंद केजरीवाल के चेहरे पर जनता से वोट देने की अपील कर रहे हैं. 

 

कांग्रेस उम्मीदवार सतबीर सिंह महरौली सीट के चुनाव को त्रिकोणीय बना रहे हैं. सतबीर भी दिल्ली के पूर्व मेयर रह चुके हैं. जनता के बीच शीला सरकार की उपलब्धियों को गिना कर वो लोगों से वोट मांग रहे हैं.

 

एक तरफ अलग-अलग पार्टियों के उम्मीदवार लोगों से मिल कर उनसे वोट देने की अपील कर रहे हैं वहीं इलाके के लोगों के सामने अभी भी कई समस्याएं बनी हुई हैं. आज भी लोग यहां बिजली, पानी, सड़क, अस्पताल और पार्किंग जैसी समस्याओं से जूझ रहे हैं.

 

महरौली विधानसभा के लिए हुए पिछले पांच विधानसभा चुनावों में बीजेपी को चार बार और कांग्रेस को एक बार जीत मिली. पिछले विधानसभा चुनाव में बीजेपी के परवेश वर्मा यहां से करीब साढ़े चार हजार वोट से चुनाव जीते थे.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: election_pratishtha ki seat_mehrauli_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: election mehrauli pratishtha ki seat
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017