बिजली विभाग ने व्यापारी को भेजा दो हजार बत्तीस करोड़ का बिल

By: | Last Updated: Friday, 25 December 2015 11:06 AM
electricity dept sends bill of Rs two thousand thirty two crore

नई दिल्ली: अगर आपके घर का बिजली का बिल दो हजार बत्तीस करोड़ आ जए तो आपको शायद ही यकीन हो. ऐसा ही कुछ हुआ है यूपी के मुरादाबाद के उपभोक्ता पराग मित्तल के साथ. पराग के होश उस वक्त उड़ गए जब यूपी के विद्युत विभाग की मेहरबानी से उनके घर का बिल दो हजार बत्तीस करोजड़ रुपये आ गया.

bill

इस बिल को सही करवाने के लिए पराग मित्तल को कई बार बिजली विभाग ऑफिस के चक्कर भी लगाए. बिजली विभाग ने बिल भेजने में जितनी लापरवाही दिखाई उतनी ही बिल को सही करने में भी. बार बार बिजली विभाग ऑफिस के चक्कर लगाकर परेशना हुए मित्तल ने लखनऊ के पॉवर कॉर्पोरेशन नियामक आयोग से शिकायत कर दी.

बढ़ बिल से परेशान मित्तल ने कहा, ”ये पहली बार नहीं है कि जब बढ़ हुआ बिल भेजा गया. इस बार जिनता बिल भेजा गया है इतना तो पूरे मुरादाबाद शहर का भी नहीं होगा.”

मित्तल ने आगे बताया, ”मेरा बेसन बनाने का छोटा सा कारोबार है. जो एक साल पहले ही शुरू किया है और जब से कनेक्शन लिया है कभी भी बिजली विभाग ने ठीक से बिल नहीं भेजा और इस बार तो सारी हदें ही पार कर दीं है. मैं अब चुप नहीं बैठूंगा.” इस मामले में हमने विधुत विभाग के अधिकारीयों से भी उनका पक्ष जानने की कोशिश की लेकिन उन्होंने कुछ भी बोलने से मना कर दिया.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: electricity dept sends bill of Rs two thousand thirty two crore
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: electricity dept
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017