JK: बांदीपुरा में आतंकियों से एनकाउंटर में एक जवान शहीद, दो आतंकी भागे

JK: बांदीपुरा में आतंकियों से एनकाउंटर में एक जवान शहीद, दो आतंकी भागे

जानकारी के मुताबिक स्थानीय लोगों की ओर से सुरक्षाबलों पर पत्थर फेंके जाने की वहज ऑपरेशन में दिक्कत आ रही है. सुरक्षाबलों की ओर से आधिकारिक बयान का इंतजार है.

By: | Updated: 29 Oct 2017 07:15 PM
Encounter breaks out between militants, security forces in J-K

बांदीपुरा: जम्मू कश्मीर के बांदीपुरा में आतंकियों से एनकाउंटर में एक जवान शहीद हो गया है, जबकि पत्थरबाज़ों ने दो आतंकियों को भगा दिया है. शहीद जवान का नाम जहीर अहमद है, वे जम्मू कश्मीर पुलिस की स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप टीम का हिस्सा थे.


पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर सुरक्षाबलों ने आज सुबह जिले के हाजिन इलाके के मीर मोहल्ला गांव की घेराबंदी की.


उन्होंने बताया कि सुरक्षाबल जब इलाके की तलाशी ले रहे थे, उसी दौरान आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई के बाद दोनों पक्षों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेर लिया था, लेकिन पत्थरबाज़ों की नापाक हरकत के चलते दो आतंकी भागने में कामयाब हो गए.


 





सूत्रों का कहना है कि अब फायरिंग बंद हो गई है, लेकिन सुरक्षाबलों पर अब भी पत्थरबाज़ी हो रही है.


अक्टूबर के महीने में ही जम्मू कश्मीर में ये छठा मौका है जब आतंकियों के खिलाफ बड़ा ऑपरेशन हुआ है. 2017 में जम्मू कश्मीर में करीब 40 बड़े आतंकी हमले हुए हैं. इन हमलों में 66 जवान शहीद हो चुके हैं. वहीं भारतीय जवानों ने इस साल अब तक 177 आतंकियों को मार गिराया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Encounter breaks out between militants, security forces in J-K
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story संसद शीतकालीन सत्र: केंद्र सरकार ने 14 दिसंबर को बुलाई सर्वदलीय बैठक