J&K: कुपवाड़ा में देर रात से एनकाउंटर जारी, दो-तीन आतंकियों के छिपे होने की खबर

J&K: कुपवाड़ा में देर रात से एनकाउंटर जारी, दो-तीन आतंकियों के छिपे होने की खबर

पिछले 21 दिन में 21 आतंकियों को मार गिराया गया है. यानि नवंबर महीने हर दिन एक आतंकी का काम तमाम हुआ है. इस साल अब तक 193 आतंकियों को मारा जा चुका है. इनमें 113 विदेशी आतंकी हैं.

By: | Updated: 22 Nov 2017 10:57 AM
Encounter Underway in Kashmir’s Kupwara, one Army Jawan Killed, three Injured

FILE PHOTO

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षा बलों ने दो से तीन आतंकियों को घेर रखा है. मंगलवार शाम से यहां मुठभेड़ जारी है. सुरक्षा बलों को गुज्जर पट्टी के जंगलों में दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी.


इसके बाद जवानों ने आतंकियों के खात्मे के लिए मोर्चा संभाल लिया. देर रात तक जवानों ने आतंकियों को चारों ओर से घेर लिया है, ताकि ऑपरेशन आलआउट के तहत इनका भी अंत किया जा सके.


एक जवान शहीद, दो घायल
कुपवाड़ा में हुई मुठभेड़ में पैरा मिलिट्री फोर्स का एक जवान शहीद हो गया है और दो जवानो के घायल होने की भी खबर है. इसके बावजूद सुरक्षा बलों ने जल्द जंगल में छिपे बैठे आतंकियों के खात्मे का भरोसा जताया है.


मंगलवार को भी ढेर किए तीन आतंकी
इससे पहले मंगलवार को सेना ने घाटी में घुसे लश्कर के तीन आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया...ये आतंकी हंदवाड़ा के मगम इलाके के एक घर में छिपे थे. सुरक्षा बल ऑपरेशन ऑल आउट के जरिए घाटी में आतंकियों के सफाए में लगे हुए हैं.


सेना के अभियान से कांपी आतंकियों की रूह
सुरक्षा बलों ने घाटी में सक्रिय लश्कर के आतंकियों और सीमा पार आतंकियो की बातचीत इंटरसेप्ट की है. इस बातचीत में घाटी में सक्रिय आतंकियों के रिश्तेदारों को अंडरग्राउंड रहने को कहा गया है. इन आतंकियों को फिदायीन आतंकियों के नए दस्ते के घुसपैठ करने तक अंडरग्राउंड रहने को कहा गया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Encounter Underway in Kashmir’s Kupwara, one Army Jawan Killed, three Injured
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story गुजरात चुनाव: पहले चरण में कांग्रेस को जिताने वाले सर्वे का वायरल सच