हिंदुस्तान की पूरी फौज भी आ जाए तो आतंकियों को नहीं रोक सकती : फारूक

By: | Last Updated: Saturday, 28 November 2015 9:38 AM
Even hole Indian Army cannot defend terrorist’: Farooq Abdullah

नई दिल्ली/जम्मू : नेशनल कांफ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्लाह ने बड़ा विवादित बयान दे दिया है. अभी पीओके को लेकर उनके बयान पर बवाल मचा ही हुआ था कि उन्होंने कह दिया कि पूरी हिंदुस्तान की फौज भी आतंकियों से रक्षा नहीं कर सकती है.

 

पढ़ें : फारुक अब्दुल्ला का बयान- पाक अधिकृत कश्मीर पाकिस्तान का हिस्सा

 

फारूक ने कहा कि फौज से लड़ाने के बजाए सिर्फ बातचीत के जरिए ही आतंक को खत्म किया जा सकता है. उन्होंने कहा कि सिर्फ यही एक रास्ता है. उन्होंने यह भी कहा कि आतंकियों से उनकी जान को खतरा है और किसी भी वक्त उनकी हत्या हो सकती है.

 

पढ़ें : नीतीश को अगले पीएम के तौर पर देख रहे हैं कई नेता

 

पत्रकारों से मुखातिब अब्लुल्लाह ने कहा कि मीडिया को सोच-समझ कर बातें करनी चाहिए. पीओके पर अपने बयान को दोहराते हुए उन्होंने कहा कि वे सही हैं. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में भी दम नहीं कि वो हमारी सीमा में आए और भारत में भी दम नहीं की वह सीमा पार करे.

 

पढ़ें : मोदी को राष्ट्रीयवादी तत्वों पर लगाम लगानी चाहिए : फारूक अब्दुल्ला

 

अपने संबोधन के दौरान उन्होंने बार-बार अटल बिहारी बाजपेयी का नाम लिया. साथ ही यह भी दावा किया कि यदि बाजपेयी दोबारा पीएम बन गए होते तो आज हालात अलग होते. उन्होंने कहा कि कश्मीर समस्या को उन्होंने निपटा दिया होता.

 

पढ़ें : झूम उठे फारुक, गाया ‘चलो बुलावा आया है माता ने बुलाया है’

 

आमिर खान के बयान को उन्होंने बहुत ही छोटा बताया. उन्होंने कहा कि आमिर ने सिर्फ इतना ही कहा था कि देश में असहिष्णुता है. आमिर ने यह नहीं कहा था कि वह देश छोड़ कर जाना चाहता है लेकिन, महौल अलग ही बना दिया गया.

 

पढ़ें : मुफ्ती सरकार मेरी जासूसी करवा रही है: उमर अब्दुल्ला

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Even hole Indian Army cannot defend terrorist’: Farooq Abdullah
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017