कठुआ रेप कांड: इस्तीफा देने वाले बीजेपी विधायक और पूर्व मंत्री आज करेंगे 'शक्ति प्रदर्शन'

कठुआ रेप कांड: इस्तीफा देने वाले बीजेपी विधायक और पूर्व मंत्री आज करेंगे 'शक्ति प्रदर्शन'

कठुआ गैंगरेप की सुनवाई चंडीगढ़ में हो सकती है. इस बारे में कल पीड़ित पक्ष की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने नोटिस जारी करके सभी पक्षों से उसका जवाब मांगा है.

By: | Updated: 17 Apr 2018 11:56 AM
ex bjp mla and minister will hold a march to kathua

कठुआ: कठुआ रेप और मर्डर मामले में जम्मू-कश्मीर कैबिनेट से इस्तीफा दे चुके बीजेपी के विधायक और पूर्व वन मंत्री चौधरी लाल सिंह आज शक्ति प्रदर्शऩ करेंगे. वह एक रैली की शक्ल में जम्मू से कठुआ तक जाएंगे और रास्ते भर में करीब 12 जगह रुकेंगे. चौधरी लाल सिंह इस मामले में शुरु से ही सीबीआई जांच की मांग कर रहे है और माना ये जा रहा है कि वो आज भी इस मांग को लेकर लोगों के बीच जाएंगे. रैली सुबह 9 बजे शुरु होगी.


सभी आठों आरोपियों की कोर्ट में पेशी
कठुआ गैंगरेप केस के सभी आठों आरोपियों की कल सेशंस कोर्ट में पेशी हुई. मामले के मुख्य आरोपी सांझी राम ने कहा-ऊपरवाला सब देख रहा है. आरोपियों ने मामले का सच सामने लाने के लिए सभी का नार्को टेस्ट कराने की मांग की. इस बीच जम्मू पुलिस ने 9 अप्रैल को कठुआ गैंगरेप केस में कोर्ट में पुलिस को चार्जशीट दायर करने से रोकने वाले वकीलों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.


चंडीगढ़ में हो सकती सुनवाई
कठुआ गैंगरेप की सुनवाई चंडीगढ़ में हो सकती है. इस बारे में कल पीड़ित पक्ष की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने नोटिस जारी करके सभी पक्षों से उसका जवाब मांगा है. अब इस मामले की अगली सुनवाई 27 अप्रैल को होगी. पीड़ित पक्ष ने आरोपियों की तरफ से मिल रही धमकी के मद्देनजर केस को चंडीगढ़ में ट्रांसफर करने की मांग की है.


पहचान जाहिर करने के मामले पर हाईकोर्ट में सुनवाई
दिल्ली हाईकोर्ट में आज कठुआ गैंगरेप पीड़ित बच्ची की पहचान सार्वजनिक करने के मामले पर जारी किए गए नोटिस को लेकर सुनवाई होनी है. दिल्ली हाईकोर्ट ने शुक्रवार को कुछ मीडिया चैनलों और अखबारों को नोटिस जारी कर जवाब मांगा था कि क्यों ना पीड़ित बच्ची की पहचान सार्वजनिक करने के मामले में उनके खिलाफ कानून के तहत कार्रवाई की जाए. हाईकोर्ट ने इस मामले पर खुद ही संज्ञान लिया था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: ex bjp mla and minister will hold a march to kathua
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story A To Z: क्या है महाभियोग और जज को कैसे पद से हटाया जा सकता है?