डॉन ने कहा सरेंडर नहीं किया, डिपोर्ट करा लाया जाएगा भारत

By: | Last Updated: Thursday, 29 October 2015 2:58 AM

नई दिल्ली/बाली : अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन ने सरेंडर नहीं किया है. बल्कि उसे गिरफ्तार किया गया है. यह बात एबीपी न्यूज को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में छोटा राजन ने खुद कबूली है. इसके साथ ही डॉन ने कहा कि वह सीबीआई को सब बातें बताएगा. इस बीच उसकी तबीयत हर रोज बिगड़ रही है. बेंड़ियों में जकड़ा छोटा राजन ठीक से चल भी नहीं पा रहा.

EXCLUSIVE: छोटा राजन ने एबीपी न्यूज़ से कहा- मैंने सरेंडर नहीं किया 

 

पढ़ें : एबीपी न्यूज़ से बोला छोटा राजन- मैं किसी से नहीं डरता

 

खबर आ रही है कि छोटा राजन को उन नियम-कानूनों के तहत भारत लाया जाएगा जो प्रत्यर्पण संधि में नहीं लागू होते हैं. क्योंकि प्रत्यार्पण के लिए ज्यादा वक्त लग सकता है. ऐसे में उसे डीपोर्ट कर भारत लाया जाएगा. सूत्र बता रहे हैं कि छोटा राजन को भारत लाने के लिए गिरफ्तार किया गया था. इंडोनेशिया में मुकदमा चलाने के लिए नहीं. यह भी बताया जा रहा है कि छोटा राजन भारत लाए जाने का विरोध नहीं करेगा.

 

इससे पहले गुरुवार को जब छोटा राजन को हेल्थ चेकअप के लिए ले जाया जा रहा था तो एबीपी संवाददाता ने उससे सवाल किया. इस बार उसने कहा कि वह भारत ही वापस जाना चाहता है. बाली में उसके दिक्कत होने की बात भी कही और बताया कि वह सीबीआई की पूरी मदद करेगा. सीबीआई को सब बताएगा. उसके कहा कि वह यहां गिरफ्तार किया गया है, उसने कोई सरेंडर नहीं किय है.

 

पढ़ें : ‘मुसलमानों’ को मारने वाला छोटा राजन खुद को कहता था देशभक्त हिन्दू डॉन!

 

इससे पहले मीडिया को छोटा राजन ने बताया था कि वह किसी से डरता नहीं है. राजन को बाल में एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया था. वह फर्जी पासपोर्ट पर यात्रा कर रहा था. उसकी गिरफ्तारी के बाद उसे भारत लाने की तैयारी चल रही है. भारतीय एजेंसियों ने औपचारिकताएं पूरी करने की कोशिशें शुरू कर दी हैं.

 

पढ़ें : छोटा राजन : डी-कंपनी का खास जो बना दाऊद का सबसे बड़ा दुश्मन

 

बताया जा रहा है कि छोटा राजन पिछले कई सालों से आस्ट्रेलिया में रह रहा था. लेकिन, उसे वहां दाऊद गिरोह से खतरा था. बाली आते ही उसे वहां गिरफ्तार किया गया. उसके पासपोर्ट पर मोहन कुमार नाम लिखा हुआ था. सूत्रों का कहना है कि छोटा शकील ने उसके बारे में पुलिस को सूचना दी थी.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Exclusive : Did not surrender : Chhota Rajan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017