अवैध संबंध से परेशान मैनेजर ने की महिला सहकर्मी की हत्या

By: | Last Updated: Thursday, 10 March 2016 9:39 AM
Extra-marital Affair Turns Violent as Woman Killed

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने एक निजी जीवन बीमा कंपनी के प्रबंधक को एक महिला सहकर्मी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी और पीड़िता के बीच विवाहेत्तर संबंध थे. आरोपी की पहचान एचडीएफसी लाइफ इंश्योरेंस कंपनी की रोहिणी शाखा में प्रबंधक नवीन कुमार के तौर हुई है. नवीन ने दो मार्च को किसी मसले को सुलझाने के बहाने पीड़िता को बुलाया और उसकी हत्या कर दी.

28 साल की महिला उसी शाखा में बिजनेस डेवलपमेंट एग्जीक्यूटिव के तौर पर काम करती थी और रोहिणी इलाके में अपने माता-पिता के साथ रहती थी. पुलिस के मुताबिक, तीन मार्च को कंझावला रोड से गाड़ी से गुजर रहे दो लोगों ने देखा कि आरोपी ने कथित तौर पर एक महिला को अपनी कार से खींचा और एक फर्श पर उसका सिर पटक दिया. दोनों राहगीरों ने 100 नंबर पर कॉल की लेकिन, जब तक पुलिस वहां पहुंच पाती, आरोपी पीड़िता को लेकर भाग गया.

दोनों राहगीरों ने कार का पीछा किया और पाया कि आरोपी पीड़िता को जयपुर गोल्डन अस्पताल में भर्ती कराकर भाग चुका है. दोनों ने बाद में यह सूचना पुलिस को दी. अस्पताल अधिकारियों ने पुलिस को बताया कि महिला जिंदा थी और जो शख्स उसे अस्पताल लेकर आया उसने दावा किया कि वह हादसे का शिकार हुई है और यह कहकर वह गायब हो गया.

इसके बाद पीड़िता को दूसरे अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने इसके बाद हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम बनाई. दो दिन बाद महिला ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. पुलिस ने सोमवार को मंगोलपुरी इलाके से नवीन कुमार को गिरफ्तार कर लिया है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Extra-marital Affair Turns Violent as Woman Killed
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017