नारायण साईं रेप मामला: गवाह को गोली मारी

By: | Last Updated: Wednesday, 13 May 2015 9:13 AM

पानीपत (हरियाणा): आसाराम के बेटे नारायण साईं के खिलाफ बलात्कार के मामले के एक अन्य प्रमुख गवाह को आज अज्ञात हमलावरों ने कथित तौर पर गोली मार दी. हमला हरियाणा के पानीपत जिले में हुआ.

 

आसाराम और उसके बेटे नारायण साईं के खिलाफ बलात्कार के मामलांे में गवाहों पर हमले का यह छठा मामला है. घटना पानीपत जिले के सनौली गांव की है, जहां पीड़ित महेंद्र चावला पर हमला बोला गया.

 

रोहतक रेंज के पुलिस महानिरीक्षक श्रीकांत जाधव ने पीटीआई भाषा को फोन पर बताया, ‘‘कुछ अज्ञात लोगों ने चावला पर गोली चलाई. उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया और अब वह खतरे से बाहर हैं.’’ इस घटना के संदर्भ में मामला दर्ज कर लिया गया है.

 

खतरे की आशंका के चलते गवाह को सुरक्षा के लिए एक बंदूकधारी उपलब्ध करवाया गया था. जाधव ने कहा, ‘‘हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि घटना के समय बंदूकधारी कहां था?’’

 

पानीपत के पुलिस अधीक्षक राहुल शर्मा ने कहा, ‘‘हम उस दिशा में काम कर रहे हैं और हमें जल्दी ही गिरफ्तारी किए जाने की उम्मीद है.’’ एक महिला ने नारायण पर आरोप लगाया था कि वर्ष 2002 और 2005 के बीच जब वह सूरत स्थित उसके आश्रम में रह रही थी, तब नारायण साईं ने लगातार उसका यौन उत्पीड़न किया था. इसके बाद नारायण के खिलाफ बलात्कार, अप्राकृतिक सेक्स, उत्पीड़न, गलत ढंग से बंदी बनाना समेत भारतीय दंड संहिता की कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया.

 

नारायण के खिलाफ सूरत की महिला द्वारा बलात्कार का मामला दर्ज कराए जाने के बाद दिसंबर 2013 में उसे गिरफ्तार किया गया. उसके बाद से वह सूरत जेल में बंद है.

 

फरवरी में अभियोजन पक्ष के एक गवाह को एक व्यक्ति ने जोधपुर में अदालत परिसर में ही चाकू मार दिया था. जनवरी में एक अन्य गवाह की उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

 

सूरत मामले में तीन और लोगों पर हमले हो चुके हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Eyewitness (Mahendra Chawla) against Asaram’s son, shot at in Panipat
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Asaram eyewitness Panipat shot
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017