मुरथल गैंगरेप: चश्मदीद ने कहा- हां, मेरे सामने फाड़े गए महिलाओं के कपड़े

By: | Last Updated: Saturday, 27 February 2016 2:51 PM
Eyewitness Truck Driver of Murthal ‘Gangrape’

नई दिल्ली/चंडीगढ़ : मुरथल में हुए कथित गैंगरेप के मामले में बड़ा मोड़ आया है. मौके पर पहुंचे एक ट्रक चालक ने साफ तौर पर स्वीकारा है कि उसके सामले महिलाओं से गलत हरकतें हुई. चालक निरंजन ने कहा कि उसके सामने महिलाओं के कपड़े फाड़े गए. आपके चैनल एबीपी न्यूज से उसने कहा कि सन 1984 के दंगों से भी भयावह माहौल यहां था. निरंजन पुलिस को बयान देने को भी तैयार है.

आंदोलन के दौरान 22 फरवरी को निरंजन भी जाम में फंस गए थे. उनके ट्रक को भी आग लगा दी गई थी. इस दौरान उन्होंने कई खतरनाक मंजर देखे. उन्होंने कहा कि वे 1984 के दंगे को भी देख चुके हैं लेकिन, लेकिन इतना शर्मनाक मंजर उन्होंने नहीं देखा. उन्होंने स्वीकारा कि महिलाएं चिल्ला-चिल्ला कर भाग भी रही थी.

उन्होंने कहा कि महिलाओं के साथ पुरुष भी थे लेकिन अपराधी इतनी संख्या में थे कि वे कुछ नहीं कर पाए. निरंजन के अनुसार टोलियों में उपद्रव करने वाले घूमते थे और महिलाओं को जबरन खेतों की तरफ ले जाते थे. उनकी आंखों के सामने भी कपड़े फाड़े गए लेकिन वे भी कुछ नहीं कर सके. क्योंकि, उपद्रवियों के हाथों में गंडासे आदि हथियार भी थे.

गौरतलब है कि जाट आरक्षण की मांग को लेकर 9 दिनों तक पूरे हरियाणा में तबाही मचाई गई थी. इस दौरान मीडिया में यह खबरें भी आईं थीं कि मुरथल में आंदोलन के कारण फंसी महिलाओं से बलात्कार किया गया है.

यहां देखें चश्मदीद से खास बातचीत की वीडियो

 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Eyewitness Truck Driver of Murthal ‘Gangrape’
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017