दलित हत्याकांड : फोरेंसिक जांच में इशारा, भीतर से ही लगाई गई थी आग

By: | Last Updated: Friday, 30 October 2015 6:03 AM

नईदिल्ली/फरीदाबाद : सुनपेड़ गांव में दलित बच्चों को जिंदा जलाकर मार देने की घटना की जांच में नया मोड़ आया है. फोरेंसिक जांज के दौरान पता चला है कि आग बाहर से नहीं लगाई गई थी बल्कि इसे घर के अंदर से ही लगाया गया था. सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है.

 

पढ़ें : हरियाणा के यमुनानगर में युवक को जिंदा जलाया, चुनावी रंजिश में हत्या का आरोप

 

गुरुवार को क्राइम सीन को रीक्रिएट कर घटना को समझने की कोशिश की गई थी. 20 अक्टूबर को पूरे परिवार को जिंदा जलाने की कोशिश हुई थी. इसमें दंपत्ति तो बच गई थी लेकिन उनके दो मासूमों ने दर्दनाक घटना में दम तोड़ दिया था. इसे लेकर काफी हंगामा हुआ था.

 

पढ़ें : हरियाणा : कबूतर चोरी के आरोपी दलित युवक की हत्या की गई!

 

खबर के अनुसार जांच के दौरान फोरेंसिक एक्‍सपर्ट्स को घर के अंदर चारपाई के नीचे से केरोसिन की अधजली प्‍लास्टिक की बॉटल मिली है. साथ ही खिड़की पर बनी पटरी पर जली हुई माचिस की तीली मिली है. एक्‍सपर्ट का मत है कि यह आग घर के भीतर से ही लगी थी. इस मामले में सीबीआई ने 11 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

 

पढ़ें : दलित बच्चों की हत्या पर बोले वीके सिंह, ‘कोई कुत्ते को पत्थर मार दे तो…’

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Faridabad: Fire that killed Dalit kids started in room, say Forensic experts
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: burnt alive CBI crime Dalit faridabad Forensic
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017