ससुर ने लिया लड़की का चुंबन, दुल्हन ने लौटा दी बारात

By: | Last Updated: Friday, 29 May 2015 4:08 PM

नई दिल्ली: बड़ी उम्मीदों के साथ बैंड और बाजा के साथ दुल्हन के घर पहुंची बारात को उस वक्त बैरंग लौटना पड़ा जब ‘दुल्हन’ के ‘ससुर’ ने एक लड़की का चुंबन ले लिया. अपने होने वाले ससुर की ये हरकत दुल्हन को रास नहीं आई और उसने ऐन वक्त पर शादी से इनकार कर दिया.

 

जी हां! मामला कानपुर के फर्रुखाबाद का है जहां बैंड और बाजा के साथ बारात दुल्हन के घर पहुंच चुकी थी लेकिन उस दौरान दूल्हे के पिता ने कुछ ऐसा कर दिया जो दुल्हन को नागवार गुजरा और उसने शादी करने से मना कर दिया.

 

फर्रुखाबाद के नागला खैरबंद गांव के परमेश्वरी दयाल की बेटी रुचि की शादी जैतहरा गांव के राजेश से तय हुई. लड़के के पिता बाबूराम बेटे की बारात लेकर तय वक्त पर पहुंच गए. शादी के लिए बारात जब दुल्हन के घर पहुंची तब तक सब कुछ सही चल रहा था. इसी बीच कुछ ऐसा हुआ जिसकी कल्पना किसी ने नहीं की थी.

 

दरअसल हुआ कुछ यूं कि जयमाल होने ही वाला था कि उसी समय दूल्हे के पिता ने दुल्हन की चचेरी बहन को सबके सामने चूम लिया. दुल्हन और उसके परिवार वाले यह देखकर काफी परेशान हो गए. यह बात दुल्हन और उसके परिवार को नागवार गुजरी और उसने शादी से इनकार कर दिया और दुल्हन ने बारात को जल्द से जल्द वापस लौट जाने के लिए कह दिया.

 

मामले की गंभीरता को देखते हुए दूल्हे के पिता ने रुचि की बहन और उसके पूरे परिवार से सबके सामने माफ़ी मांग ली लेकिन रुचि ने अपना फैसला बदलने से मना कर दिया. दुल्हन की मां ने भी उसे मनाने की कोशिश की, लेकिन वह सबक सिखाने का मन बना चुकी थी. बाद में बारात लौट आई.

 

आपको बता दें कि इसके बाद दोनों परिवारों के बीच तय हुआ कि शादी की तैयारी पर खर्च हुए 27,900 रुपए की भरपाई लड़के का पिता करेगा. एसएचओ कोतवाली आरपी यादव के मुताबिक, लड़की वालों ने पुलिस को सूचना दी थी. दोनों पक्षों के बीच विवाद सुलझ गया.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Father-in-law kisses girl, bride returns baraat
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: bride father-in-law Girl Kiss marriage
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017