छेड़खानी मामले में कौन झूठ बोल रहा है?

By: | Last Updated: Tuesday, 25 August 2015 10:50 AM
FB post on harassment: Delhi biker got bail

नई दिल्ली: दिल्ली में डीयू की छात्रा से कथित छेड़खानी के मामले में नया मोड़ आ गया है. जमानत मिलने के बाद आरोपी सर्वजीत सिंह ने कहा है कि जसलीन के साथ ट्रैफिक सिग्नल पर उसकी बस मामूली कहासुनी हुई थी लेकिन जसलीन ने सुर्खियां बटरोने के लिए उस पर झूठा आरोप लगा दिया लेकिन जसलीन अभी भी अपने आरोपों पर कायम है.

खून खौला और हो गया इस मनचले का हिसाब!

 

दिल्ली में डीयू की छात्रा जसलीन से कथित छेड़खानी की कहानी का सच क्या है. कौन सच बोल रहा है जसलीन या सर्वजीत. रविवार को दिल्ली के तिलकनगर में ट्रैफिक सिग्नल पर कथित छेड़खानी के बाद जसलीन ने फेसबुक पर सर्वजीत की तस्वीर और बाइक का नंबर डाल दिया था. सोमवार को सर्वजीत गिरफ्तार हुआ और आज जमानत पर रिहा होने के बाद सर्वजीत जसलीन के आरोपों को झूठा बता रहा है. घटना के एक चश्मदीद विश्वजीत सिंह भी कह रहे हैं कि सर्वजीत और जसलीन के बीच सिर्फ कहासुनी हुई थी. छेड़खानी जैसा कुछ भी नहीं हुआ था.

 

चश्मदीद विश्वजीत का कहना है कि आज सुबह अखबार में खबर देखने के बाद वो खुद तिलकनगर थाने पहुंचे और उन्होंने पुलिस को सारी बात बताई. लेकिन जसलीन अब भी अपनी बात पर कायम है.

 

सर्वजीत का आरोप है कि जसलीन आम आदमी पार्टी से जुड़ी हुई है और वो अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षा के लिए इस मामले को तूल दे रही है. लेकिन जसलीन इन आरोपों को गलत बता रही है.

SPECIAL: क्योंकि खून खौलता है

आरोप ये भी लग रहे हैं कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता विकास योगी ने पहले इस घटना के बारे में ट्वीट किया था और उसके बाद जसलीन ने फेसबुक पर अपनी कहानी पोस्ट की थी लेकिन जसलीन कह रही है कि विकास के ट्वीट से पहले ही वो अपनी आपबीती फेसबुक पर लिख चुकी थी.

 

कौन सच बोल रहा है और कौन झूठ इसका फैसला कोर्ट में होगा. लेकिन इस पूरे घटनाक्रम के बाद जसलीन का कहना है कि उसने इस मामले को इसलिए उठाया था ताकि समाज में एक सही मैसेज जाए लेकिन अब उल्टा हो रहा है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: FB post on harassment: Delhi biker got bail
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017