केजरीवाल की बेटी को बोले अपशब्द, आप ने कराई FIR

By: | Last Updated: Tuesday, 5 January 2016 12:52 PM
FIR against 5 people for making derogatory remarks against Kejriwal’s daughter

मुंबई : आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की पुत्री के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में पांच व्यक्तियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है. इन सभी पर केजरीवाल की बेटी के खिलाफ अपशब्द कहने का आरोप है.

आप की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रीति शर्मा मेनन ने कल यहां चेंबूर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करायी. उन्होंने मांग की कि इसे ‘जीरो एफआईआर’ में परिवर्तित कर दिया जाए. ‘जीरो एफआईआर’ के तहत प्राथमिकी किसी भी पुलिस स्टेशन में दाखिल की जा सकती है भले ही कथित घटना का स्थान वहां नहीं हो.

उन्होंने पुलिस से कहा कि शिकायत के साथ सौंपे गए दस्तावेज में आईटी कानून और भारतीय दंड संहिता के प्रासंगिक प्रावधानों का उपयोग करने के लिए ‘पर्याप्त आधार’ का जिक्र किया गया है. मेनन ने व्यक्तियों द्वारा की गयी कथित टिप्पणी का ब्यौरा भी पुलिस को सौंपा है.

पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ इंस्पेक्टर सतीश डल ने कहा कि इस मामले में कानून के अनुसार उचित कार्रवाई की जाएगी.
उन्होंने कहा कि जरूरी कार्रवाई के लिए शिकायत को साइबर सेल को भेजा जा रहा है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: FIR against 5 people for making derogatory remarks against Kejriwal’s daughter
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017