मोदी को 'शैतान', 'जालिम' बताने पर किशनगंज एसपी ने सुनाया ओवैसी की गिरफ्तारी का फरमान

By: | Last Updated: Wednesday, 7 October 2015 7:04 AM
FIR against akbaruddin owaisi for his Hate speech

पटना : किशनगंज में चुनावी सभा के दौरान पीएम मोदी को अपशब्द कहने वाले एआईएमआईएम नेता अकबरूद्दीन ओवैसी की गिरफ्तारी का आदेश जारी किया गया है. अकबरूद्दीन पर प्रखंड विकास पदाधिकारी ने प्राथमिकी दर्ज की थी जिसके बाद एसपी किशनगंज ने ये आदेश जारी किया है.

 

पढ़ें : ‘कुंआरों का क्लब’ है संघ, ना दे बच्चे पैदा करने की सलाह: ओवैसी 

 

गौरतलब है कि ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) ने बिहार विधानसभा चुनाव में सीमांचल से अपने उम्मीदवार उतारे हैं. इसी क्रम में किशनगंज में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अकबरूद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली थी.

 

पढ़ें : ओवैसी ने योगी आदित्यनाथ को आड़े हाथ लिया, कहा: प्रेमियों को जिहादी नहीं कहा जा सकता

 

ओवैसी ने पीएम मोदी खिलाफ कई आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया. अकबरूद्दीन ने गुजरात में 2002 में हुए दंगे को लेकर पीएम मोदी को शैतान और जालिम तक कहा. एआईएमआईएम नेता ने कहा कि गुजरात में मुसलमानों को घेर-घेर कर मारा गया. बच्चों और महिलाओं को जिंदा जलाया गया. इस बयान पर काफी आपत्ति जताई गई थी.

 

पढ़ें : असदुद्दीन ओवैसी ने छोटे भाई के जरिए मोदी को ‘शैतान’ कहे जाने का किया बचाव

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: FIR against akbaruddin owaisi for his Hate speech
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017