बरखा सिंह की शिकायत पर कुमार विश्वास के समर्थकों पर केस

By: | Last Updated: Sunday, 24 May 2015 9:31 AM
fir filled against kumar vishwas suppoter

नई दिल्ली: दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष बरखा सिंह की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने दो एफआईआर दर्ज की हैं. बरखा सिंह ने 12 मई को दिल्ली के उपराज्यपाल, गृहमंत्री समेत दिल्ली पुलिस के कमिश्नर से शिकायत की थी.

 

इसमें बरखा सिंह ने कहा था कि जब से उन्होंने आम आदमी पार्टी की एक महिला कार्यकर्ता की की शिकायत पर आप नेता कुमार विश्वास को आयोग बुलाया तब से उनके घर के आस पास आम आदमी पार्टी समर्थक उन्हें दमकाते हैं और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हैं.  बरखा सिंह ने यह भी कहा कि उनके ट्विटर अकाउंट पर आप समर्थक गंदी भाषा का प्रयोग करते हैं.   

 

बरखा सिंह का कहना है कि इन ट्वीट्स में कुमार विश्वास को भी टैग किया जा रहा है. इस शिकायत पर 22 मई को दिल्ली पुलिस ने दो एफआईआर दर्ज कीं. इसमें एक एफआईआर आईपी स्टेट थाने में दर्ज की गई है और दूसरी एफआईआर सफदरगंज एनक्लेव थाने में दर्ज की गई है.  इनमें से एक मामले में कुमार विश्वास को गवाह बनाया गया है.

 

एफआईआर दर्ज करने बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं बरखा सिंह ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मांग की है कि वह जनता के लिए काम करें और अपने समर्थकों को ऐसा करने से रोकें.

 

उनका कहना है कि वह कई सालों से महिलाओं के लिए लड़ रहीं हैं. इसीलिए कुमार विश्वास को बुलाकर वह अपना काम कर रहीं हैं. उन्होंने यह भी कहा कि आप पार्टी महिलाओं की सुरक्षा की बात करती है और उनके समर्थक मेरे साथ इस तरह का व्यवहार करती है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: fir filled against kumar vishwas suppoter
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Barkha Singh kumar vishwas
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017