प्रवीण राणा के साथ मारपीट के मामले में सुशील कुमार पर समर्थकों सहित FIR दर्ज | FIR registered against wrestler Sushil Kumar and his supporters

प्रवीण राणा के साथ मारपीट के मामले में सुशील कुमार पर समर्थकों सहित FIR दर्ज

रेसलर प्रवीण राणा के साथ मारपीट के मामले में पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है. IPC की धारा 323 और 341 के तहत FIR दर्ज की गई है.

By: | Updated: 30 Dec 2017 10:53 AM
FIR registered against wrestler Sushil Kumar and his supporters

नई दिल्ली: रेसलर प्रवीण राणा के साथ मारपीट के मामले में पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है. IPC की धारा 323 और 341 के तहत FIR दर्ज की गई है. फिलहाल इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नही हुई है.


प्रवीण ने पीसीआर को कॉल करके अपने साथ हुई मारपीट की सूचना दी थी. मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने प्रवीण से मामले की जानकारी ली और फिर मेडिकल के लिए एलएनजेपी अस्पताल ले गए. मेडिकल रिपोर्ट में मामूली चोट पाई गई है.


ये है मामला
केडी जाधव स्टेडियम में खेले गए मुकाबले के दौरान सुशील तथा एक और कुश्ती खिलाड़ी प्रवीण राणा के समर्थकों के बीच झड़प हो गई. इस हाथापाई में दोनों पक्ष के लोगों को चोटें आई हैं. प्रवीण राणा के पक्ष का आरोप है कि कॉमनवेल्थ खेल के ट्रायल के दौरान प्रवीण को सुशील ने बेईमानी से हराया. मैच के बाद सुशील पक्ष के लोग प्रवीण से बदसलूकी करने लगे और आगे सुशील के साथ ना खेलने के लिए कहने लगे. इसके बाद दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई जिसमें दोनों ही ओर के लोग घायल हुए.


राष्ट्रमंडल खेलों में हिस्सा लेंगे सुशील
दो बार के ओलम्पिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार अगले साल अप्रैल में होने वाले राष्ट्रमंडल खेलों में हिस्सा लेंगे. सुशील ने केडी जाधव स्टेडियम में आयोजित ट्रायल में जीत हासिल करते हुए टीम में जगह बनाई. सुशील ने 74 किलोग्राम भारवर्ग में जितेंद्र कुमार को 4-3 से मात दी. इससे पहले राष्ट्रमंडल खेलों में दो पदक जीत चुके हैं. उन्होंने नई दिल्ली 2010 और ग्लास्गो 2014 में स्वर्ण पदक जीते थे. ग्लास्गो के बाद सुशील को चोट लग गई थी और इसी कारण वह रियो ओलम्पिक में जाने से चूक गए थे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: FIR registered against wrestler Sushil Kumar and his supporters
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पद्मावत: अब सुप्रीम कोर्ट की डबल बेंच में अपील करेगी करणी सेना, आज ठाणे विरोध मार्च