तेलंगाना: मुख्यमंत्री के महायज्ञ पंडाल में लगी आग

By: | Last Updated: Sunday, 27 December 2015 6:51 PM
Fire at Telangana CM Rao’s yagna at Medak, no casualties reported

हैदराबाद: तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव के फार्महाउस में विश्व शांति व लोकहित के लिए कराए जा रहे पांच दिवसीय ‘आयुथ चंडी महा यगम’ के दौरान रविवार को पंडाल में आग लग गई. आग मेडक जिले की अरावली में स्थित फार्महाउस की यज्ञशाला में लगी, जहां अनुष्ठान चल रहा है.

Sakshi tv fire+

पुलिस ने कहा कि बांस व घास-फूंस की मदद से बनाई गई यज्ञशाला में हवनकुंड से उठी चिंगारी से आग लग गई. अग्निशमनकर्मियों ने फुर्ती दिखाते हुए फौरन आग पर काबू पा लिया. आग लगने से यज्ञशाला व आसपास मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई. पुलिस ने भगदड़ की स्थिति से बचने के लिए फौरन वहां लगे बैरीकेड्स हटा दिए.

आग भोजनकाल के दौरान और यज्ञ में राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के पहुंचने से कुछ मिनट पहले लगी. रविवार को इस पांच दिवसीय महायज्ञ का आखिरी दिन है. मुख्यमंत्री इसे विश्व शांति व लोकहित के लिए करा रहे हैं. यज्ञ में आंध्रप्रदेश की सीएम चंद्रबाबू नायडू भी पहुंचे थे.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Fire at Telangana CM Rao’s yagna at Medak, no casualties reported
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: CM Rao Medak reported Telangana
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017