fire in Rajasthan and gujarat: 3 girls dead in rajkot, five family members dead in jaipur गुजरात-राजस्थान में हादसा: राजकोट में शिविर में आग लगने से 3 छात्राओं और जयपुर में सिलेंडर फटने से 5 की मौत

दर्दनाक: गुजरात में आग से 3 छात्राओं और जयपुर में सिलेंडर फटने से 5 लोगों की मौत

राजस्थान से भी आग लगने से बड़ा हादसा हुआ है. जयपुर के विद्यानगर के सेक्टर नौ में सिलेंडर फटने से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हुई है.

By: | Updated: 13 Jan 2018 11:50 AM
fire in Rajasthan and gujarat: 3 girls dead in rajkot, five family members dead in jaipur
राजकोट: देश के दो शहरों में आग लगने से भीषण हादसे हुए हैं. गुजरात के राजकोट और राजस्थान के जयपुर में भीषण आग के हादसों में 8 लोगों की मौत हो गई है. दोनों हादसों में बुजुर्ग, बच्चों और लड़कियों की मौत हुई है.

राजकोट में तीन छात्राओं की मौत

गुजरात के राजकोट में चल रहे राष्ट्र कथा शिविर में आग लगने से तीन छात्राओं की मौत हो गई है. वहीं, करीब 15 लोग जख्मी हुए हैं. फिलहाल शार्ट सर्किट से आग लगने की वजह का पता चला है. आग से घायल हुए लोगों को उपलेटा सिविल हॉस्पिटल ले जाया गया है.

ये आग जिले के उपलेटा तहसील के प्रासला में चल रही राष्ट्र कथा शिविर में लगी है. जिस समय आग लगी उस समय हजारों छात्र शामिल थे. हर साल शिविर में 50 हजार छात्र शामिल होते हैं. बताया जा रहा है कि शिविर के आखिरी दिन रात करीब 11.30 बजे ये आग लगी थी.




आग बुझाने में 15 फायर फाईटर लगे हैं. वहीं, 15 से ज्यादा एम्बुलेंस घटना स्थल पर पहुंची.

जयपुर में एक ही परिवार को पांच लोगों की मौत

वहीं आपको बता दें कि राजस्थान से भी आग लगने से बड़ा हादसा हुआ है. जयपुर के विद्यानगर के सेक्टर नौ में सिलेंडर फटने से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हुई है. हादसे में दादा और पोते-पोतियों की मौत हुई है. गलती से सिलेंडर ऑन होने के कारण आग भड़की.





फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: fire in Rajasthan and gujarat: 3 girls dead in rajkot, five family members dead in jaipur
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story अब उत्तर प्रदेश दिवस मनाएगी योगी सरकार, प्रदेश भर में होंगे कार्यक्रम