दिल्ली एयरपोर्ट पर विमान में लगी आग, 80 यात्री बचाए गए

By: | Last Updated: Thursday, 14 August 2014 3:46 AM

नई दिल्ली: दिल्ली एयरपोर्ट पर आज बड़ा हादसा टल गया. जेट एयरवेज के विमान के इंजन में रनवे पर आग लग गई थी. जेट एयरवेज का विमान भोपाल के लिए उड़ान भरने ही वाला था कि विमान के एक इंजन में आग लग गई.

 

विमान को तुरंत रोककर विमान में सवार सभी अस्सी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया.

 

जेट एयरवेज़ की भोपाल की फ्लाइट 9W-2654 के दाएं इंजन में रनवे पर लगी आग. दिल्ली एयरपोर्ट से टेक ऑफ के समय सुबह 6.30 बजे आग लगी. फ्लाइट को तुरंत रोककर यात्रियों को उतारा गया. इस फ्लाइट में कुल 90 यात्री सवार थे.

 

हवाईअड्डा सूत्रों ने बताया कि यह घटना आज सुबह यहां करीब 5 बजकर 45 मिनट पर हुई . विमान में सवार 70 लोगों में से किसी को भी इस घटना में कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. कॉकपिट उड़ान पैनल में पायलटों के अलार्म बजता देखने पर एटीआर 72 टबरे प्रॉप एयरक्राफ्ट की उड़ान संख्या 9 डब्ल्यू 2654 को रद्द कर दिया गया.

 

सूत्रों ने बताया कि विमान बाड़े में लौट गया और यात्रियों को उतार दिया गया . उन्हें बाद में एक अन्य विमान से उनके गंतव्य के लिए रवाना किया गया .

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Fire in right engine of Jet Airways flight, all 80 passengers evacuated
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ?????? ????????
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017