दिलशाद गार्डन में घर में लगी आग, 4 की मौत

By: | Last Updated: Tuesday, 9 February 2016 11:31 AM
Fire kills four in DDA flat in Delhi’s Dilshad Garden

नई दिल्ली : पूर्वी दिल्ली स्थित दिलशाद गार्डेन इलाके में दिल दहला देने वाली घटना हुई है. यहां एक घर में लगी आग में एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई है. घटना मंगलवार सुबह साढ़े पांच बजे की बताई जा रही है. घर का सारा सामान भी जलकर खाक हो गया है.

DILSHAD GARDEN 3

पड़ोसियों ने फायर को कॉल किया और तक़रीबन 40 मिनट के बाद फायर की गाड़िया आग बुझाने के लिए आई. 2 घंटे और 8 फायर की गाड़ियों ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. परिवार में 6 लोग थे जिसमे 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी और 1 अस्पताल में भर्ती है.

DILSHAD GARDEN 4

मरने वालो में 59 साल के प्रदीप जायसवाल के साथ उनका बेटा राजन , बहु अनुजा और 7 साल का पोता अंशुल हैं. वहीं प्रदीप की पत्नी और बेटी बहार निकलने में सफल रहे. प्रदीप की पत्नी सरोज की हालात भी गंभीर बानी हुई है और उनको अस्पताल ले जाया गया है. पड़ोस के लकी आहूजा ने फायर को कॉल किया था और उनका कहना है की इतनी भयानक आग कभी नहीं देखी.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Fire kills four in DDA flat in Delhi’s Dilshad Garden
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017