दिल्ली में बीजेपी MLA जीतेंद्र सिंह शंटी पर फायरिंग, बाल-बाल बचे

By: | Last Updated: Wednesday, 3 September 2014 2:52 AM
Firing on delhi BJP MLA Jitendra Singh shanti

नई दिल्ली: दिल्ली में बीजेपी विधायक जीतेंद्र सिंह शंटी पर फायरिंग हुई है. फायरिंग में शंटी बाल बाल बच गए हैं. शंटी दिल्ली के शहादरा सीट से बीजेपी विधायक है. इस घटना की पूरी तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. फायरिंग करने वाले शख्स ने हेलमेट पहन रखी थी जिसकी वजह से उसके चेहरे की पहचान नहीं हो पाई.

 

आज सुबह 5.30 बजे दस्तावेज अटेस्ट कराने के लिए किसी ने शंटी के घर का खटखटाया. जैसे ही शंटी ने गेट खोला, दो लोगों ने उनपर फायरिंग कर दी. शंटी पर 4 गोलियां दागी गईं लेकिन बाल बाल शंटी बच गए. दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू हो गई है.

 

जितेंद्र सिंह शंटी ने एबीपी न्यूज़ से बातचीत में बताया, “सुबह करीब साढ़े पांच बजे कॉल बेल बजने के बाद उन्होंने दरवाजा खोला तो देखा एक शख्स हेलमेट पहने हुए खड़ा है. उनके हाथ में कुछ कागज थे. उन्होंने हेलमेट लगा रखा था. दस्तावेज देखने के बाद मैं जैसे ही घर में घुसने के लिए मुड़ा उसने मेरी गिरेबान पकड़ ली और जेब से रिवॉल्वर निकालने लगा. पूरा मामला समझते ही मैं अपने आपको बचाने लगा. उनसे हाथापाई भी हुई. उसने तीन या चार बार फायरिंग की. जैसे ही मैं घर में घुसा दरवाजा ऑटोमेटिक लॉक हो गया.”