हरियाणा: अस्पताल में ऑन ड्यूटी शराब पी रहे पांच डॉक्टर सस्पेंड

By: | Last Updated: Thursday, 31 December 2015 7:45 AM
five On duty doctor drinking at the hospital suspended

नई दिल्ली: मरीज़ के लिए डाक्टर को भगवान का रूप माना जाता है लेकिन जब वही भगवान अपने मंदिर रुपी अस्पताल में दिन दहाड़े शराब के नशे में धुत हो तो मरीज़ किसके भरोसे ?

ऐसा ही एक मामला सिरसा के नागरिक अस्पताल में देखने को मिला जब 5 डाक्टर ट्रामा सेंटर के कमरा नंबर 49 में शराब पी रहे थे तो उसकी भनक मरीज़ों को लगी और मरीज़ों ने पुलिस को फोन पर इसकी सुचना दी.

पुलिस जब मौके पर पहुंची तो 3 डॉक्टर वहां से भागने में कामयाब हो गए जबकि 2 डाक्टर पुलिस के हत्थे चढ़ गए जिनका पुलिस ने मेडिकल करवाकर सीएमओ को इसकी सुचना दी. सीएमओ ने पांचो डॉक्टर को ससपेंड की सिफारिश सरकार को भेज दी है.

हरियाणा स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने सिफारिश को मंजूर करके पांचो डॉक्टर को ससपेंड कर दिया है. इस बारे में जांच अधिकारी सुभाष कुमार ने बताया कि उन्हें फोन पर सुचना मिली थी कि नागरिक अस्पताल में कुछ डाक्टर शराब पी रहे हैं. मोके पर आकर उन्होंने 2 डाक्टरों का मेडिकल करवाया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है.

सीएमओ ने कहा, ”अस्पताल में इस तरह की घटना होना गलत है. हमें जैसे ही सुचना मिली कि अस्पताल में डॉक्टर शराब पी रहे हैं तो तुंरत मौके पर पहुंच कर दो डॉक्टरों को ससपेंड करने की सिफारिश सरकार को भेज दी. लेकिन बाद में पता चला की इस घटना में अस्पताल के तीन और डॉक्टर उनके साथ थे तो आज पांचो डॉक्टर को ससपेंड की सिफारिश सरकार को भेज दी है.”

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: five On duty doctor drinking at the hospital suspended
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: anil vij Haryana haryana government
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017