ठंड में कोहरा बना मुसीबत, उत्तर प्रदेश में छह लोगों की मौत

By: | Last Updated: Friday, 18 December 2015 4:43 PM
Fog creates trouble in UP, six people killed

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अनेक हिस्सों में पड़ रही कड़ाके की ठंड के बीच कोहरा जानलेवा बनता जा रहा है क्योंकि पिछले 24 घंटे के दौरान घने कोहरे की वजह से बरेली तथा बलिया में हुए हादसों में कुल छह लोगों की मौत हो गयी तथा इतने ही अन्य जख्मी हो गये.

 

मौसम विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक पिछले 24 घंटे के दौरान राज्य में कुछ स्थानों पर घना कोहरा गिरा. इस दौरान राज्य के कानपुर, गोरखपुर तथा वाराणसी समेत विभिन्न मण्डलों में रात का तापमान सामान्य से बहुत कम दर्ज किया गया.

 

पिछले 24 घंटे के दौरान कानपुर एक बार फिर राज्य का सबसे ठंडा स्थान रहा, जहां न्यूनतम तापमान 2.7 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया.

 

इस बीच बरेली से प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक सीबीगंज थाना क्षेत्र के परधोली के पास मुख्य मार्ग पर बाईपास पर सुबह घने कोहरे के बीच ईंटों से भरी खड़ी एक ट्रैक्टर ट्राली को रामपुर की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी.

 

इस हादसे में ट्रैक्टर ट्राली सवार मजदूर राकेश (27) और देवीदास (27) तथा 40 वर्षीय अज्ञात ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गयी. इसके अलावा उसके सहयोगी की अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में मौत हो गयी. उसकी भी तत्काल शिनाख्त नहीं हो सकी है.

 

बलिया खेजुरी थाना क्षेत्र के खड़सरा गांव में भी हुए ऐसे ही हादसे में कोहरे के दौरान सवारी लेकर बलिया की तरफ जा रही एक जीप को सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी. इस हादसे में लालजी राजभर (40) तथा एक अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गयी और छह अन्य लोग जख्मी हो गये. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 

अगले 24 घंटे के दौरान भी राज्य में कुछ स्थानों पर घना कोहरा गिरने का अनुमान है. इसके अलावा मौसम आमतौर पर सूखा रहने की संभावना है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Fog creates trouble in UP, six people killed
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ABP News fog killed six people uttar pradesh
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017