व्यापम घोटाला उजागर करने वाले का हवाला कनेक्शन!

By: | Last Updated: Sunday, 26 July 2015 2:25 AM
Forensic expert and Vyapam whistle blower Prashant Pandey’s wife detained

भोपालः व्यापम घोटाले का खुलासा करने वाले प्रशांत पांडे की पत्नी को पुलिस ने शनिवार को हिरासत में ले लिया है. पत्नी के पास से तकरीबन दस लाख रुपए मिले हैं. रुपए को लकेर हवाला का शक बताए जा रहा है जिसके बाद पुलिस ने यह केस आयकर विभाग को सौंप दिया है. पांडे ने पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है.

 

डीआईजी संतोषकुमार सिंह के मुताबिक, संयोगितागंज थाना क्षेत्र में एक महिला के पास संदिग्ध लाखों रुपए की सूचना पर क्राइम ब्रांच व महिला पुलिस की टीम ने मेघना पति प्रशांत पांडे को हिरासत में लिया. मेघना के पास से 9 लाख 96 हजार बरामद किए गए हैं.

 

एसपी ओपी त्रिपाठी के मुताबिक मेघना ने प्रारंभिक पूछताछ में , “मैं एचआर हेड हूं. रुपए शोरूम मालिक अंकुश पाहुजा के हैं. पुलिस ने पाहुजा से पूछताछ की तो उन्होंने रुपए के बारे में साफ इंकार कर दिया. इससे शक गहरा गया. महिला थाना प्रभारी ज्योति शर्मा ने हिरासत में लेकर उन्हें थाने ले गईं. एसपी के मुताबिक धारा 102 के तहत रुपए जब्त कर आयकर विभाग को सूचना दी गई है.”

 

प्रशांत के मुताबिक रुपए मेरे हैं, जिसका इनकम टैक्स में भी उल्लेख है. दो-तीन दिन पूर्व बैंक से निकाले गए हैं. मैं मकान बनाने की तैयारी कर रहा था.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Forensic expert and Vyapam whistle blower Prashant Pandey’s wife detained
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Vyapam Scam
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017