चार लोगों ने चाकू की नोंक पर किया मेरा अपहरण: दीप्ती

By: | Last Updated: Saturday, 13 February 2016 9:17 AM
four people kidnapped me on knife ponit syays deepti, snapdeal employee

गाजियाबाद: बुधवार को लापता हुई स्नैपडील की 24 वर्षीय एक लड़की कर्मचारी अपने घर लौट आई. उसने कहा कि घटना वाले दिन चार लोगों ने चाकू दिखा कर उसका उस समय अपहरण कर लिया था जब वह एक ऑटो रिक्शा में बैठकर घर लौट रही थी. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि दीप्ति सरना ने पुलिस पूछताछ में कहा कि वह जिस ऑटो में वैशाली मेट्रो स्टेशन से बैठी थी, वह कुछ गड़बड़ी आने के चलते साहिबाबाद गांव के पास रूका. बाद में, वह एक अन्य ऑटो में बैठ गई जिसमें चार लोग और एक लड़की सवार थी.

सिंह ने दीप्ति के बयान के आधार पर बताया कि उन लोगों ने हिंडन नदी पुल के पास लड़की को ऑटो से जबरन उतार दिया और उसके बाद ऑटो राजनगर एक्सटेंशन क्षेत्र में मोर्ती गांव की तरफ मुड़ गया. बीच रास्ते में, उन लोगों ने चाकू का डर दिखा कर दीप्ति की आंखों पर पट्टी बांध दी और उसके बाद उसे एक कार में डालकर किसी अज्ञात स्थान पर ले गए. सिंह ने बताया कि लगभग तीन घंटे के सफर के बाद कार एक जगह पहुंची जहां उसे एक कमरे में रखा गया. अपहर्ताओं ने कभी भी उसकी मौजूदगी में बात नहीं की और वे चुप रहते थे.

लड़की ने कहा कि अपहर्ताओं ने न तो उसका यौन शोषण किया और ना कोई शारीरिक हमला. उन्होंने उसे खाना और स्नैक्स दिए. आज सुबह करीब चार बजे वे उसे किसी अज्ञात रेलवे स्टेशन के प्लैटफॉर्म पर छोड़ गए जहां से वह दिल्ली आने वाली ट्रेन में सवार हो गई. जब ट्रेन नरेला रेलवे स्टेशन पहुंची तो उसने एक सह यात्री (वरिष्ठ नागरिक) से अपने माता पिता को सूचना देने के लिए फोन करने को कहा. पुलिस अपहरण में शामिल चारों लोगों का स्केच बना रही है और जल्द अपराधियों के पकड़े जाने का भरोसा दिलाया है.

दीप्ति के अपहरण की कहानी में कुछ खामियों के चलते पुलिस उसके द्वारा बताए गए घटनाक्रम का सत्यापन कर रही है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा, ‘‘उसे सरकारी अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराने के लिए भी मनाया जाएगा.’’ इससे पहले लड़की ने अपने घरवालों को फोन कर कहा कि वह हरियाणा के पानीपत से ट्रेन में आ रही है. दीप्ति के लापता होने पर संदेहास्पद परिस्थितियों के चलते पुलिस अधीक्षक (शहर) सलमान ताज पाटिल ने कहा कि वह मामले की जांच कर रहे हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: four people kidnapped me on knife ponit syays deepti, snapdeal employee
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Deepti employee kidnap
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017