पिकनिक के लिए निकले छात्रों से भरी नाव समंदर में डूबी, 4 की मौत । Four student died and 6 missing as boat sink near Maharashtra coast

महाराष्ट्र: पिकनिक के लिए निकले छात्रों से भरी नाव समंदर में डूबी, 4 की मौत

महाराष्ट्र के पालघर जिले में दहानु तट के पास 40 छात्रों को लेकर जा रही एक नांव समंदर में डूब गई जिसकी वजह से चार बच्चों की मौत हो गई और छह लापता हो गए हैं.

By: | Updated: 13 Jan 2018 07:29 PM
Four student died and 6 missing as boat sink near Maharashtra coast

मुंबई: महाराष्ट्र के पालघर जिले में दहानु तट के पास 40 छात्रों को लेकर जा रही एक नांव समंदर में डूब गई जिसकी वजह से चार बच्चों की मौत हो गई और छह लापता हो गए हैं. पुलिस ने बताया कि 32 छात्रों को बचा लिया गया है. वहीं तटरक्षक कर्मी और स्थानीय मछुआरे समुद्र में लापता छात्रों की तलाश और बचाव अभियान में जुटे हुए हैं.


पालघर के पुलिस अधीक्षक मंजूनाथ सिंगे ने बताया कि दहानु के आंबेडकर नगर क्षेत्र में मासूली निवासी सोनल भगवान श्रुति और जाह्नवी हरीश श्रुति के शव बरामद किए गए हैं. सिंगे ने बताया कि दहानु के परनाका में पोंडा स्कूल और जूनियर कॉलेज के 40 छात्र को एक नाव में सवार थे जो कि दिन में साढ़े 11 बजे डूब गई. ये सारे छात्र पिकनिक पर निकले थे.


सिंगे ने बताया, ‘‘तटरक्षक बल ने बचाव अभियान में नौका और विमानों को लगाया है. तटीय पुलिस जैसे कई विभागों के कर्मी भी तलाश अभियान में जुटे हैं. ’’ तटरक्षक के प्रवक्ता ने बताया कि जिस जगह पर नांव डूबी है वो स्थान दहानु तट से करीब 20 मील दूर है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Four student died and 6 missing as boat sink near Maharashtra coast
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story नक्सली हमले में शहीद हुए CRPF जवान अनिल कुमार को आज दी जाएगी अंतिम विदाई