महाराष्ट्र: 'सीएम पद को लेकर' भागवत से मिले गडकरी और फडणवीस

By: | Last Updated: Saturday, 25 October 2014 6:04 AM
Gadkari-Bhagwat-scooty-helmet

नई दिल्ली: महाराष्ट्र में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी बीजेपी का सरकार बनाना लगभग तय है लेकिन महाराष्ट्र राजनीति में सबसे बड़ा सवाल मुख्यमंत्री पद को लेकर बना हुआ है. महाराष्ट्र में सीएम को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां बनी हुई है.

 

महाराष्ट्र में सीएम पद को लेकर बीजेपी नेता आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से मिलने नागपुर पहुंचे. जहां एक तरफ महाराष्ट्र में सीएम के प्रबल दावेदार माने जा रहे देवेंद्र फडणवीस ने कल रात आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात की तो वहीं नितिन गडकरी भी आज सुबह मोहन भागवत से मिलने पहुंचे.

 

सूत्रों की मानें तो आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के कल रात 10 बजे नागपुर पहुंचने के कुछ देर बाद ही महाराष्ट्र में बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस भी मोहन भागवत से मिलने पहुंचे. जहां आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और देवेंद्र फडणवीस के बीच महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर काफी समय तक चर्चा भी हुई. 

एबीपी न्यूज़ को सूत्र ने बताया कि आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने फडणवीस से कहा कि महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर किसी भी निर्णय में गडकरी की राय अवश्य लेनी चाहिए. इस बीच नितिन गडकरी भी आज सुबह आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से मिलने पहुंचे. खास बात ये है कि गडकरी बिना हेल्मेट स्कूटी पर बैठकर नागपुर में आरएसएस मुख्यालय पहुंचे.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Gadkari-Bhagwat-scooty-helmet
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017