तिरंगा फहरता देख छलक पड़ी गीता की आंखें

By: | Last Updated: Wednesday, 27 January 2016 11:43 AM
Geeta hoists tricolour at Indore

नई दिल्ली/इंदौर : मध्य प्रदेश के इंदौर में पाकिस्तान से भारत लौटी गीता ने राष्ट्रिय ध्वज फहराया. देश भक्ति का जश्न देखकर गीता भावुक हो गई और आंख से आंसू छलक पड़े. यह नजारा देख वहां खड़े हर शख्स की आंखे नम हो गईं.

geeta 3

गीता न ही बोल सकती है न ही सुन सकती है लेकिन देश प्रेम के रंग में रंगी गीता देश भक्ति की भावनाओं को दिल से समझ रही थी. उसकी धुन पर नाच रही थी. गीता ने वहां मौजूद लोगों को भी नाचने के लिए इशारा किया.

पाकिस्तान से अपने देश लौटी गीता ने इंदौर के रीगल चौराहे पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया. वतन लौटी गीता के लिए ये पहला मौका था जब अपने देशवासियों के साथ वो गणतंत्र दिवस के जश्न में शामिल हुई. देश भक्ति की भावना से गीता की आंखों से आंसू छलक रहे थे.

geeta 2

गीता पिछले साल पाकिस्तान से भारत वापस लौटी है और इंदौर के एक सामाजिक संस्था के साथ रहती है. फिलहाल उसके माता पिता की तलाश की कोशिश हो रही है. इंदौर में आज तिंरगा फहराने का जिम्मा इंदौरवासियों ने गीता को दिया.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Geeta hoists tricolour at Indore
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: emotional geeta India Indore Pakistan Tricolour
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017