गीता का असली परिवार कहां है?

By: | Last Updated: Monday, 16 November 2015 1:53 PM
Geeta’s DNA not match with mahato faimily

नई दिल्ली: पाकिस्तान से आई भारत की बेटी गीता के परिवार की नहीं पहचान हो पाई है. गीता के पिता होने का दावा करने वाले जनार्दन महतो से गीता का डीएनए मैच नहीं हुआ.

 

पाकिस्तान से लौटने के बाद भारत की बेटी गीता का पूरी गर्मजोशी से स्वागत हुआ. लेकिन अब गीता की कहानी में एक नया मोड़ आ गया है. अब तक गीता को अपनी बेटी बताने का दावा करने वाले जनार्दन महतो की डीएनए रिपोर्ट से साफ हुआ है कि गीता जनार्दन महतो की बेटी नहीं है.

 

12 साल बाद पाकिस्तान से भारत लौटी गीता बोलने और सुनने में असमर्थ है लेकिन भारत लौटते ही उसने महतो परिवार को पहचानने से इंकार कर दिया था. जनार्दन महतो बिहार के सहरसा के रहने वाले हैं.

 

भारत लौटने के बाद गीता को मध्य प्रदेश के इंदौर ले जाया गया था. अब डीएनए रिपोर्ट मैच न होने के बाद बड़ा सवाल यह है कि गीता को कहां रखा जाएगा और कैसे पता लगेगा कि गीता का असली परिवार कहां है?

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Geeta’s DNA not match with mahato faimily
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: DNA samples geeta
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017