हरियाणा में मंत्री ने कहा 'गेट आउट', महिला पुलिस अफसर बोली, नहीं जाऊंगी

By: | Last Updated: Friday, 27 November 2015 2:32 PM

फतेहबाद : भारत की सियासत में सत्ता की धौंस दिखाना कोई नई बात नहीं है. वक़्त-बे-वक़्त ऐसे मामले देखने को मिल जाते हैं. धौंस दिखाने का ताज़ा मामला हरियाणा के स्वास्थ्य और खेल मंत्री अनिल विज से जुड़ा है.

 

हरियाणा की एक महिला पुलिस अफसर संगीता कालिया ने अनिल विज पर बदसलूकी का आरोप लगाया है.

 

मंत्री अनिल विज और एसपी के बीच टकराव तब शुरू हुआ जब फतेहाबाद के पंचायत भवन में जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक चल रही थी. इस बैठक में मंत्री अनिल विज के सामने कुछ लोगों ने आरोप लगाया कि हरियाणा पंजाब बॉर्डर पर अवैध शराब की बिक्री होती है और बार बार शिकायत के बावजूद पुलिस उन शराब तस्करों पर कार्रवाई नहीं कर रही है. इस पर मंत्री अनिल विज ने इन लोगों के सामने ही पुलिस को फटकारना शुरू कर दिया.

 

मंत्री ने पुलिस पर शराब तस्करों से मिले होने का आरोप लगाया, जमकर झिड़की पिलाई और फिर महिला अफसर को ‘गेट आउट’ कहकर बैठक से निकल जाने का आदेश दिया.

 

लेकिन महिला पुलिस अधिकारी मंत्री से डरी नहीं और अड़ गई और बैठक से बाहर जाने से इनकार कर दिया.महिला पुलिस अधिकारी के इस रवैय के बाद मंत्री जी गुस्से में आ गए और खुद ही बैठक छोड़कर चल दिए.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ‘Get Out’ Of The Meeting: Haryana Minister Anil Vij Yells At Female IPS Officer
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017