गाजियाबाद: कार्यक्रम में दलितों ने किया केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का विरोध

गाजियाबाद: कार्यक्रम में दलितों ने किया केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का विरोध

गाजियाबाद के इंदिरापुरम के एक कार्यक्रम में पहुंचे केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का जमकर विरोध हुआ, जिसके बाद उन्होंने कार्यक्रम बीच में छोड़कर वापस जाना पड़ा.

By: | Updated: 29 Dec 2017 08:47 AM
Ghaziabad: Dalits protest against Union Minister Ramdas Athawale
नई दिल्ली: गाजियाबाद के इंदिरापुरम के एक कार्यक्रम में पहुंचे केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का जमकर विरोध हुआ, जिसके बाद उन्होंने कार्यक्रम बीच में छोड़कर वापस जाना पड़ा. ये विरोध दलित समात के लोगों ने केंद्रीय मंत्री अनंत हेगड़े के संविधान पर दिए बयान के बाद किया.

आपको बता दें अठावले रिपब्लिक पार्टी ऑफ इंडिया के नेता और सत्तारूढ़ एनडीए का हिस्सा हैं.

बीजेपी नेताओं दुवारा संविधान पर दिए बयान को लेकर दलित समाज के लोगो ने मंत्री को इस कदर आड़े हाथ लिया कि उन्हें कार्यक्रम बिच में छोड़कर जाना पड़ा. अपना विरोध दर्ज करवाते हुए दलित समाज के लोगों ने जमकर हंगामा भी किया।

ग्रेट जाटव सभा के नेशनल अवार्ड कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए रामदास चीफ गेस्ट बनकर पहुँचे थे। रामदास के सहयोगी दल बीजेपी नेता द्वारा संविधान पर दिए बयान को लेकर दलित समाज के लोगो ने रामदास को घेर लिया जिसके बाद उन्हें कार्यक्रम से वापस जाना पड़ा. हालांकि रामदास ने अपनी तरफ से बीजेपी के नेताओं ने के बयान पर अपनी सफाई भी दी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Ghaziabad: Dalits protest against Union Minister Ramdas Athawale
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story LIVE: आसाराम के वकील ने कहा- साजिश के तहत फंसाया गया, पूरा मामला 50 करोड़ की नाजायज़ मांग से जुड़ा है