गाजियाबाद: डीएम के आदेश के बावजूद खुला स्कूल, एक छात्र की मौत, परिवार ने लगाया सनसनीखेज आरोप | Ghaziabad: Family alleged school as student died

गाजियाबाद: डीएम के आदेश के बावजूद खुला स्कूल, एक छात्र की मौत, परिवार ने लगाया सनसनीखेज आरोप

गाजियाबाद डीएम ने आदेश दिए हैं कि 14 जनवरी तक ठंड की वजह से स्कूल बंद रखे जाएं. इसके उसके बावजूद स्कूल खुला हुआ था. परिवार का आरोप है की फीस वसूली के लिए स्कूल खोला गया था.

By: | Updated: 11 Jan 2018 05:57 PM
Ghaziabad: Family alleged school as student died

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी इलाके में एक स्कूल की लापरवाही का मामला सामने आया है. दरअसल स्कूल में एक आठ साल के बच्चे की मौत हो गयी. परिवार का आरोप है की बच्चे की पिटाई की गयी जिसकी वजह से उसकी मौत हुयी है. वहीं स्कूल इन आरोपों से इंकार कर रहा है. अब सवाल ये खड़ा हो रहा है कि जब जिला अधिकारी ने स्कूल की छुट्टी घोषित की हुई है तो आखिर स्कूल खोला क्यों खोला गया? इस मामले पर पुलिस का कहना है कि जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी.


गाजियाबाद के लोनी इलाके में रहने वाला कातिब एलकेजी का छात्र था. बुधवार को कातिब स्कूल गया था लेकिन वापस नहीं आया और उसकी लाश परिवारवालों को मिली. आरोप है कि स्कूल में उसके साथ मारपीट की गई, क्योंकि खाना खाने के बाद पानी मांगा जिसको लेकर उसे धमकाया गया और फिर पिटाई की गयी. स्कूल की लापरवाही भी सामने आई है. गाजियाबाद डीएम ने आदेश दिए हैं कि 14 जनवरी तक ठंड की वजह से स्कूल बंद रखे जाएं. इसके उसके बावजूद स्कूल खुला हुआ था. परिवार का आरोप है की फीस वसूली के लिए स्कूल खोला गया था.


पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम हो चुका है और जांच चल रही है. जो भी दोषी पाए जायेंगे उसके खिलाफ कार्रवाई होगी. हालांकि इस पूरे मामले में इतना तो साफ है कि स्कूल की लापरवाही हुई है, क्योंकि आदेश के बावजूद भी इसे खोला गया. इस वजह से एक बच्चा आज अपने परिवार से हमेशा के लिए जुदा हो गया.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Ghaziabad: Family alleged school as student died
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story यूपी सरकार का प्रदेश में अवैध लाउडस्पीकरों पर कार्रवाई का आदेश