गाजियाबाद में फैली सनसनी, कब्र से शव निकाल कर गैंगरेप!

By: | Last Updated: Saturday, 24 October 2015 6:28 AM
Ghaziabad : Rape with dead body !

सनसनी: कब्र में दफन लाश के साथ गैंगरेप 

नई दिल्ली : राजधानी से सटे गाजियाबाद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक कब्र से महिला का शव निलाक उससे कथित ‘गैंगरेप’ का मामला सामने आया है. पुलिस भी इस घटना से सन्न है और इलाके में खौफ का माहौल है.

 

दरअसल, गाजियाबाद के एक गांव में ये घिनौनी वारदात हुई है. यहां एक गर्भवती महिला की मौत हो गई थी. इसके बाद उसके शव को परिजनों ने दफना दिया था. लेकिन, दफनाने के चंद घंटों बाद जो खबर उन्हें मिली, उससे उनके होश उड़ गए.

 

परिजनों को किसी ने बताया कि कब्र को किसी ने खोद दिया है. पहले उन्हें लगा कि किसी जानवर ने ऐसा किया होगा लेकिन जब वे वहां पहुंचे तो नजारा ही खौफनाक था. महिला का शव बाहर था और अस्त-व्यस्त ढंग से रखा हुआ था.

 

परिजनों ने किसी तरह के तंत्र-मंत्र की घटना से इनकार किया है. उनके अनुसार यह किसी की शरारत हो सकती है. साथ ही शव के साथ गैंगरेप के प्राथमिक सबूत मिले हैं. पुलिस ने भी इस आशंका से इनकार नहीं किया है.

 

अधिकारियों का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. प्राथमिक रिपोर्ट के बाद ही अधिकारी सटीक टिप्पणी की बात कर रहे हैं. इस बीच इलाके में तरह-तरह की अफवाहें भी फैल रही हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Ghaziabad : Rape with dead body !
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Dead Body grave rape Sansani Sex
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017