दिसंबर में दिल्ली में सजेगी गुलाम अली की महफिल

By: | Last Updated: Friday, 9 October 2015 6:06 AM
Ghulam Ali to perform in Delhi in December: Kejriwal

नई दिल्ली : पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली की महफिल दिल्ली में दिसंबर में सजेगी. अली ने इस जानकारी की पुष्टि की है. आज ही दिल्ली सरकार के पर्यटन मंत्री कपिल शर्मा ने उनसे दिल्ली में मुलाकात की. इसके बाद कर्यक्रम तय किया गया.

 

पढ़ें  : ‘गुलाम अली के गुलामों’ पर भड़की शिवसेना, कहा-अनर्थ हो जाएगा

 

इससे पहले गुलाम अली के कार्यक्रम को लेकर उपजे विवाद के बीच मुख्यमंत्री केजरीवाल ने दिया उन्हें दिल्ली में कार्यक्रम करने का न्योता दिया था. केजरीवाल के साथ ही पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी गुलाम अली को न्योता दिया है.

 

पढ़ें  : कंसर्ट को लेकर मचे हंगामे और शो रद्द होने पर बोले गुलाम अली- आहत हूं

 

केजरीवाल सरकार के पर्यटन मंत्री कपिल मिश्रा ने कहा था कि कला और संस्कृति की कोई सीमा नहीं होती. कोई क्या खाएगा, क्या पहनेगा, क्या सुनेगा इस पर पाबंदी कोई लगाएगा तो यह गलत है. कपिल मिश्रा ने कहा था कि हमारा देश आजाद है और अगर आप किसी पर पहरेदारी बिठाओगे तो इसका विरोध करना जरूरी है. 

 

पढ़ें  : किसका गाना सुनें या नहीं अब क्या ये भी सरकार तय करेगी?

 

गौरतलब है कि दिवंगत गायक जगजीत सिंह की चौथी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देने के लिए गुलाम अली का 9 अक्टूबर को मुंबई में कार्यक्रम होने वाला था. लेकिन शिवसेना के विरोध के आगे कार्यक्रम को रद्द करना पड़ा. पिछले कई सालों से शिवसेना पाकिस्तान के कलाकारों का विरोध करती आ रही है.

 

पढ़ें  : गुलाम अली के शो रद्द होने पर तस्लीमा ने कहा, क्या भारत हिंदू सऊदी अरब बन रहा है?

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Ghulam Ali to perform in Delhi in December: Kejriwal
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017