MUST WATCH: क्या हुआ जब लड़की ने सड़क पर लोगों से पूछा कहां मिलेगा कंडोम?

By: | Last Updated: Saturday, 1 November 2014 6:29 AM
GIRL ASKS FOR CONDOMS – SHOCKING REACTIONS

नई दिल्ली:  हम एक ऐसे समाज की कल्पना करते हैं जो आधुनिक हो, जिसमें किसी किसी भी प्रकार का भेदभाव न हो. जिसमें लड़के और लड़की को बराबर जगह मिले. लेकिन के क्या आपको लगता है कि आज के समय में ऐसा संभव है? क्या वाकई हम एक जागरुक समाज में रह रहे हैं जो आधुनिक हो?

 

इन दिनों यूट्यूब एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिमें एक लड़की राह चलते लोगों से पूछ रही है कंडोम कहां मिलेगा. लड़की के इस सवाल पर लोगों की प्रतिक्रिया हैरान करने वाली है.  लोग लड़की के मुंह से ऐसा सवाल सुनकर चौंक जाते हैं. यू ट्यूब पर यह वीडियो सामाजिक मुद्दों से जुड़े वीडियो बनाने वाले चैनल ‘वीडियो डैडी’ ने शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक करीब 36,5000 से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

 

इस वीडियो के शुरुआत में एक वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गनाइजेशन के हवाले से एक आंकड़ा दिया गया है जिसमें बताया कि दुनिया में हर साल करीब 18 लाख लोगों की  असुरक्षित सेक्स की वजह से मौत हो जाती है. इतना ही भारत में हर साल इससे रीब दो लाख लोग मरते हैं, मरने वालों में ज्यादातर 16 से 35 वर्ष की उम्र के होते हैं.

 

वास्तव  में यह आंकड़ा कफी चौंकाने वाला है. ऐसे में जब एक लड़की अगर खुलकर कंडोम के बारे में बात करती है तो लोगों को इतनी हैरानी क्यों होती है, यही इस वीडियो को दिखाने का मकसद है.

 

यहां देखें पूरा वीडियो