मनचलों से परेशान होकर दी जान, देखती रह गई पुलिस

By: | Last Updated: Saturday, 17 October 2015 2:42 AM
Girl commits suicide after molestation

नोएडा : उत्तर प्रदेश के नोएडा में खाकी एकबार फिर शर्मशार हुई है. छेड़खानी की एफआईआर के बाद भी पुलिस तमाशा देखती रही जबकि मनचलों से परेशान होकर नाबालिग छात्रा ने जान दे दी. मासूम की मौत होने के बाद अब जाकर पुलिस की आंख खुली है लेकिन आरोपी गिरफ्त से बाहर हैं. पुलिस अधिकारियों ने इस मामले में छिजारसी चौकी इंचार्ज इसामुद्दीन को निलंबित कर दिया है.

कक्षा 11 की छात्रा ने 16 अक्टूबर की शाम को पंखे से फंदा लगा आत्महत्या कर ली. वह छेड़खानी से परेशान थी. पुलिस में दी गई शिकायत के अनुसार उसे शिवम, राहुल शर्मा और राजा नाम के लड़के लगातार परेशान कर रहे थे. इसकी शिकायत भी उसने स्थानीय पुलिस चौकी में की. लेकिन, कोई कार्रवाई नहीं हुई. आजिज आकर पीड़िता ने आत्महत्या का मन बना लिया.

 

इससे पहले परिजनों ने उसकी तकलीफ भांप ली थी और लड़की को लेकर एसपी सिटी के यहां पहुंचे. एसपी सिटी ने संबंधित पुलिस वालों को निर्देश दिया और एफआईआर दर्ज हो गई. लेकिन, लापरवाह पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. मनचले कार के चलते थे और आते-जाते पीड़िता को परेशान करते थे. जब उनकी हरकतें नहीं रुकी तो उसे यह कदम उठाने को मजबूर होना पड़ा.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Girl commits suicide after molestation
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017