गोरखपुर ट्रेजडी पर रामविलास पासवान बोले- सीएम योगी के लिए परीक्षा की घड़ी, उच्च स्तरीय जांच हो

रामविलास पासवान ने कहा कि गोरखपुर बीआरडी कॉलेज में हुई बच्चों की मौत की घटना की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए और एक सप्ताह के भीतर कार्रवाई होनी चाहिए.

By: | Last Updated: Saturday, 12 August 2017 8:21 PM
Gorakhpur Tragedy: It is hour of test for CM Yogi Adityanath says Ram Vilas Paswan

नई दिल्ली: केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में 36 बच्चों की मौत मामले में संयम से जांच कराने की जरूरत पर जोर दिया. उन्होंने कहा कि यह यूपी के मुख्यमंत्री के लिए परीक्षा की घड़ी है.

बच्चों की मौत दुखद घटना: पासवान

बीजेपी के सहयोगी एलजेपी के प्रमुख पासवान ने इन मौतों को दुखद करार दिया और ध्यान दिलाया कि यह त्रासदी योगी आदित्यनाथ के चुनाव क्षेत्र में हुई है. बच्चों में से कई की मौत कथित तौर पर ऑक्सीजन की कमी की वजज से हुई है.

उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए: पासवान

केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘‘मुझे भरोसा है कि वह इसे गंभीरता से लेंगे और इसे लिया भी जाना चाहिए. यह मुख्यमंत्री के लिए परीक्षा की घड़ी है.’’ पासवान ने कहा कि उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए और एक सप्ताह के भीतर कार्रवाई होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि यूपी और कई दूसरे राज्यों में सरकारी अस्पतालों की स्थिति काफी खराब है.

Reaction: गोरखपुर ट्रेजडी पर हर तरफ से घिरी योगी सरकार, किसी ने मांगा इस्तीफा तो किसी ने बताया ‘नरसंहार’

समाजवादी पार्टी की पूर्व MLC सरोजनी अग्रवाल बीजेपी में हुईं शामिल

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Gorakhpur Tragedy: It is hour of test for CM Yogi Adityanath says Ram Vilas Paswan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017