जम्मू-कश्मीर में असमंजस बरकरार, महबूबा पर टिकी नजर

By: | Last Updated: Monday, 18 January 2016 8:18 AM
Government formation wait continues in Jammu and Kashmir

नई दिल्ली/जम्मू : जम्मू-कश्मीर में तमाम रस्साकशी के बीच सरकार बनाने को लेकर असमंजस जारी है. बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाने पर अंतिम फैसला पार्टी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती पर छोड़ा गया है. पीडीपी विधायकों की बैठक के बाद इस बारे में फैसला हुआ है.

गौरतलब है कि बीजेपी पहले ही एलान कर चुकी है कि पीडीपी के साथ गठबंधन जारी रहेगा. अब महबूबा मुफ्ती को इस बारे में कदम उठाना है. महबूबा के पिता और बीजेपी-पीडीपी की साझा सरकार के सीएम रहे मुफ्ती मोहम्मद सईद के निधन के बाद 9 जनवरी से जम्मू-कश्मीर में राज्यपाल शासन लागू है.

जम्मू-कश्मीर में सीएम पद के शपथग्रहण को लेकर सस्पेंस पर जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने महबूबा मुफ्ती पर निशाना साधा है. उमर अब्दुल्ला ने कहा है कि अगर महबूबा मुफ्ती जम्मू-कश्मीर में गठबंधन की सरकार नहीं चाहती तो उन्हें दोबारा चुनाव के लिए जनता के पास चले जाना चाहिए.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Government formation wait continues in Jammu and Kashmir
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017