राहुल गांधी के अमेठी दौरे को हरी झंडी, डीएम ने कहा- रोक नहीं लगाई सिर्फ असुविधा बतायी थी

राहुल गांधी के अमेठी दौरे को हरी झंडी, डीएम ने कहा- रोक नहीं लगाई सिर्फ असुविधा बतायी थी

दरअसल राहुल गांधी परसों से तीन दिन के अमेठी दौरे पर जा रहे हैं. इस दौरे से पहले कांग्रेस पार्टी के ज़िलाध्यक्ष को भेजे आदेश में डीएम और एसएसपी ने कहा कि इस वक्त पुलिस फ़ोर्स की कमी है.

By: | Updated: 02 Oct 2017 12:00 PM

नई दिल्ली: राहुल गांधी के अमेठी दौरे को हरी झंडी मिल गई है. अमेठी के डीएम ने सफाई देते हुए कहा है कि हमने राहुल गांधी के दौरे पर कोई रोक नहीं लगाई थी . हमने सिर्फ असुविधा के लिए अवगत कराया था ना कि उनके कार्यक्रम को रोकने की बात कही थी .


दरअसल राहुल गांधी परसों से तीन दिन के अमेठी दौरे पर जा रहे हैं. इस दौरे से पहले कांग्रेस पार्टी के ज़िलाध्यक्ष को भेजे आदेश में डीएम और एसएसपी ने कहा कि इस वक्त पुलिस फ़ोर्स की कमी है. मोहर्रम के दौरान क़ानून व्यवस्था ख़राब हो सकती है. इसीलिए राहुल गांधी के दौरे में परिवर्तन किया जाए.

डीएम के इस जवाब पर कांग्रेस ने सरकार पर राहुल गांधी के दौरे को रोकने का आरोप लगाया था. कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा था कि जिस तरह से राहुल जी जनता के मुद्दों को उठा रहे हैं, उस से मोदी सरकार घबराई हुई है. इसीलिए जानबूझकर उनके अमेठी दौरे को रोका जा रहा है.”

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सनी लियोनी के खिलाफ नारेबाजी, पुतला फूंका, दरअसल ये है मामला