घर जमाई नहीं बनने पर युवक को परिवार सहित बंधक बनाया

groom and family taken captive

सहारनपुर: उतर प्रदेश के सहारनपुर जिले में थाना गंगोह के अन्तर्गत घर जमाई बनने से इंकार करने पर एक युवक को ससुरालियों ने परिवार सहित बंधक बना लिया. बाद मे गांव वालों ने उन्हें मुक्त कराया. अपर पुलिस अधीक्षक देहात जगदीश शर्मा ने बताया कि तहरीर में कहा गया है कि सतीश की शादी कुण्डाकला निवासी सन्तु की लडकी मेमकला से हुई थी. ससुरालपक्ष के लोग सतीश को घर जमाई बनाने का दबाव बना रहे थे जिसके लिये सतीश और उसका परिवार तैयार नहीं था.

रिपोर्ट मे कहा गया कि इसी बात से क्षुब्ध होकर गुस्साये ससुराल वालों ने 14 जनवरी की रात को बहु की तबियत खराब होने के बहाने सतीश को कुण्डाकला बुलवा लिया और उनसे मारपीट करते हुए उन्हें बंधक बना लिया. बाद में गांव वालों ने इन्हें मुक्त कराया.

पुलिस रिपोर्ट मे आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराते हुए अपनी बहु का मेडिकल परीक्षण कराने के साथ ही आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है. इनका कहना है कि आरोपी उनकी बहु का गर्भपात कराकर उन्हें फर्जी मुकदमे में फंसा सकते हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: groom and family taken captive
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: captive family Groom
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017