शाम 4 बजे से ABP न्यूज पर देखिए गुजरात-हिमाचल का सबसे सटीक एग्जिट पोल

शाम 4 बजे से ABP न्यूज पर देखिए गुजरात-हिमाचल का सबसे सटीक एग्जिट पोल

गुजरात में दो चरणों हुए चुनाव और हिमाचल चुनाव का सबसे सटीक एग्जिट पोल आज शाम चार बजे से लगातार साथ ही 18 दिसंबर को सबसे तेज नतीजे सिर्फ एबीपी न्यूज़ पर

By: | Updated: 14 Dec 2017 01:35 PM
gujarat and himachal pradesh exit poll on abp news

नई दिल्ली: गुजरात चुनाव के दूसरे चरण के लिए आज 14 जिलों में 93 सीट के लिए वोटिंग होगी. इसी के साथ गुजरात की जनता प्रत्याशियों की किस्मत ईवीएम में कैद कर देगी. 18 दिसंबर को गुजरात और हिमाचल प्रदेश के नतीजे घोषित होंगे.


नतीजों के पहले एबीपी न्यूज पर आज शाम चार बजे से गुजरात और हिमाचल का सबसे विश्वसनीय, सबसे भरोसेमंद और सबसे सटीक एग्जिट पोल जरूर देखिए. इसके साथ ही 18 दिसंबर, सोमवार को सबसे तेज नतीजों के लिए देखना ना भूलें एबीपी न्यूज़.


कहां-कहां देख सकते हैं एगेजिट पोल?
आप तक एग्जिट पोल के नतीजों को पहुंचाने  के लिए ABP न्यूज़ ने खास तैयारी की है. टीवी के साथ-साथ मोबाइल फोन और दूसरे तमाम प्लेटफॉर्म पर एग्जिल पोल नतीजों की लाइव स्ट्रीमिंग होगी.


आप अपने एंड्राएड या आईओएस स्मार्टफोन में  ABP Live का एप इंस्टॉल करके लाइव टीवी के साथ-साथ एग्जिट पोल पर लिखी गई स्टोरी हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में पढ़ सकते हैं. #ABPExitPoll के साथ आप ट्वीट भी कर सकते हैं.

लाइव टीवी: abpnews.abplive.in/livetv/
हिंदी वेबसाइट:  abpnews.in
अंग्रेजी वेबसाइट: abplive.in

इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी हम आपको एग्जिट पोल से जुड़ी हर जानकारी देंगे.

हिंदी फेसबुक अकाउंट: facebook.com/abpnews
अंग्रेज़ी फेसबुक अकाउंट: facebook.com/abplive
हिंदी ट्विटर हैंडल: twitter.com/abpnewshindi
अंग्रेजी ट्विटर हैंडल:  twitter.com/abpnewstv

नतीजों से आगे भी बहुत कुछ
एग्जिट पोल के आंकड़े तो पेश किए ही जाएंगे, इसके साथ ही निकाय चुनाव पर एक्सपर्ट और राजनीति से मेहमानों के साथ फुल डोज बहस भी होगी. किस क्षेत्र में किसे कितनी सीटें मिल सकती हैं. कितना फीसदी वोट किस पार्टी की झोली में जा सकता है. पार्टियों के हारने और जीतने के पीछे के किरदार क्या होंगे. इन संभावित हार-जीत के क्या मायने हो सकते हैं. सभी पार्टियों के नेताओं और चुनावी एक्सपर्ट की जुबानी आप जान पाएंगे कि असल क्या तस्वीर उभर सकती है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: gujarat and himachal pradesh exit poll on abp news
Read all latest Gujarat Assembly Election 2017 News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सिद्धू-कैप्टन में सबकुछ ठीक नहीं, जानें क्या है वजह?